हिसार: सैलून में बैठे दो युवकों पर बदमाशों ने तलवार से किया हमला, दोनों की हालत गंभीर

हिसार में बदमाशों के हौसले बुलंद
हिसार में बदमाशों के हौसले बुलंद

हमले में दो युवक गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए. घायल को हिसार (Hisar) रेफर कर दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 8:00 AM IST
  • Share this:
हिसार. हरियाणा के हिसार जिले में बदमाशों को हौलसे बुलंद है. ताजा मामला हांसी की इंदिरा कॉलोनी का है. जहां बुधवार दोपहर बाद चार पांच युवकों ने एक हेयर सैलून की दुकान पर बैठे दो युवकों पर तलवार से हमला (Attack with sword) कर दिया. इस हमले में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए. हमले में घायल दोनों युवकों को हांसी के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से डॉक्टरों ने उनकी हालात को देखते हुए हिसार रेफर कर दिया।.

हमले के पीछे की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है. फिलहाल  पुलिस मामले की जांच कर रही है. हमले में घायल आशु कृष्ण कॉलोनी और रमलू यतिनगर का रहने वाले  बताए जा रहे है.  सिविल अस्पताल में घायल रमलू ने बताया कि वह अपने दोस्त की सैलून पर बैठा हुआ था, इसी दौरान जगदीश कॉलोनी के कुछ युवक आए और उनपर अचानक ही हमला कर दिया.

दोनों गुटों में पहले से चल रहा था कोई विवाद



इस हमले में घायलों को गंभीर चोटें आइ हैं. एक घायल का तो हमलावरों ने तेज धार हथियार से कान पर वार किया और दूसरे घायल के हाथ फ्रेक्चर हो गया है. बताया जा रहा है कि दोनों गुटों के बीच पहले से ही विवाद चल रहा है. घटना की सूचना पुलिस को दी गई है व घायलों के बयान लेने के बाद ही पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी.
मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस ने पीड़ितों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है दोनों पीड़ितों ने अपने बयाने में बताया है कि 4 से 5 युवकों ने उनपर हमला कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. शुरुआती जांच में मामला आपसी रंजिश का लग रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज