vidhan sabha election 2017

काम की तलाश में मलेशिया गए हरियाणा और पंजाब के दो युवकों की हत्या

Virender Puri | ETV Haryana/HP
Updated: December 8, 2017, 12:33 PM IST
काम की तलाश में मलेशिया गए हरियाणा और पंजाब के दो युवकों की हत्या
कैथल का रहने वाला था विकास
Virender Puri | ETV Haryana/HP
Updated: December 8, 2017, 12:33 PM IST
मलेशिया में हरियाणा और पंजाब के दो युवकों की हत्या का मामला सामने आया है. कैथल के गांव तारागढ़ का रहने वाला 20 वर्षीय विकास और पंजाब के गुरजीत नामक युवक की कजंग डिस्ट्रिक्ट में हत्या कर दी गई है. दोनों ही युवक मलेशिया काम की तलाश में गए थे.

रिपोर्ट के मुताबिक गत शनिवार को दोनों युवक कमरे से फैक्टरी के लिए निकले थे और जैसे ही फैक्टरी के गेट पर पहुंचे घात लगाए कुछ अज्ञात लोगों ने तेज धारदार हथियार से हमला कर दिया गया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

मृतक विकास का परिवार गांव तारागढ़ में ही रहता है. मृतक के परिवार में पिता, मां, शादीशुदी बड़ी बहन और एक छोटा भाई है. परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर है और एक एकड़ जमीन है. बताया जाता है लगभग 11 महीने पहले  पिता ने कर्ज लेकर विकास को मलेशिया भेजा था. कत्ल वाले दिन की (शनिवार) सुबह ही विकास की आखिरी बार परिवार से बात हुई थी.

मलेशियन मीडिया के अनुसार

कत्ल मलेशिया के कजंग डिस्ट्रिक्ट के जलन बालकोन्ग जाया 3 के इंडस्ट्रियल एरिया में हुआ है. वहां के असिस्टेंट पुलिस कमिशनर अहमद जाकिर मोहमद युसूफ के अनुसार कत्ल तेजधार हथियार से हुआ है और दोनों के चेहरे व शरीर पर गहरे घाव के निशान हैं.

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि दोनों मृतकों की जेब में पर्स मिले है और पैसे सही सलामत है, इससे लगता है कत्ल लूटपाट के इरादे से नहीं किया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर