VIDEO: टायर फटने से अनियंत्रित हुए ट्राले ने दो बाइक सवारों को रौंदा
Hisar News in Hindi

हांसी से रोहतक की ओर तेज गति से जा रहे ट्राले का टायर अचानक फट गया और अनियंत्रित ट्राला डिवाइडर को तोड़ता हुआ दूसरी ओर सामने से आ रहे बाइक सवारों को रौंदता हुआ सड़क किनारे गड्ढों में जाकर रुक गया.

  • Share this:
हरियाणा में हिसार जिल के हांसी में राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गांव ढाणाकलां के समीप टायर फटने से अनियंत्रित हुए एक ट्राले की चपेट में आने से बाइक सवार दो चचेरे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शवों का पोस्‍टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपें और मामले की जांच शुरू की.

पुलिस के अनुसार बवानीखेड़ा के गांव पुर निवासी जगदीश शुक्रवार सुबह अपनी समधन, पुत्री व दो अन्य परिचितों के साथ कार में सवार होकर अपनी रिश्तेदारी में मिलने के लिए बरवाला जा रहे थे. इसी बीच हांसी-बरवाला रोड पर एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी. इससे कार में सवार सभी लोग बाल-बाल बच गए, परन्तु कार क्षतिग्रस्त हो गई.

जगदीश ने बताया कि कार का एक्सीडेंट होने की सूचना उन्होंने अपने पुत्र दीपक (30) को फोन पर दी. इस पर वह अपने चचेरे भाई रवीन्द्र (32) के साथ बाइक पर सवार होकर उनके पास आ रहा था कि ढाणाकलां गांव के समीप हांसी से रोहतक की ओर तेज गति से जा रहे ट्राले का टायर अचानक फट गया और अनियंत्रित ट्राला डिवाइडर को तोड़ता हुआ दूसरी ओर सामने से आ रहे बाइक सवारों को रौंदता हुआ सड़क किनारे गड्ढों में जाकर रुक गया.



अनियंत्रित ट्राले की चपेट में आने से बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक सवार दोनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. हादसे के बाद चालक ट्राले को मौके पर छोड़ वहां से फरार हो गया, जबकि हादसे में ट्राले का क्लीनर कृष्ण निवासी रोहतक घायल हो गया. घायल क्लीनर कृष्ण को राहगीरों ने उपचार हेतु नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हिसार रेफर कर दिया.



हादसे में मारे गए दोनो युवक विवाहित थे. मृतक रवीन्द्र की पत्नी की 2011 में मौत हो गई थी और अब सड़क हादसे में उसकी भी मौत हो गई. उसकी तीन बेटियां हैं. दीपक के परिवार में उसकी पत्‍नी और दो बच्‍चे हैं.

पुलिस ने मृतक दीपक के पिता जगदीश के बयान पर अज्ञात ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज जांच आरम्भ कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading