VIDEO: रोडवेज के ड्राइवर ने झूमते-नाचते चलाई बस, वीडियो हुआ वायरल
Hisar News in Hindi

वीडियो में बस की प्लेट पर रूट हांसी-पेटवाड़-हांसी लिखा हुआ है. वीडियो में बस चालक मोबाइल भी देख रहा है. वीडियो साइड से बनाया गया है. इसमें वह कभी एक हाथ तो कभी दोनों हाथ से स्टियरिंग छोड़कर गाने पर नाचता-झूमता दिख रहा है.

  • Share this:
हरियाणा में हिसार जिले के हांसी रोडवेज सब डिपो का एक ड्राइवर के बस चलाते हुए नाचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. ड्राइवर इस वीडियो में हरियाणवी गाने पर नाचते-झूमते हुए बस चलाता हुआ दिख रहा है. बस हांसी से पेटवाड़ रूट की है. वीडियो वायरल होने पर रोडवेज अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है.

वीडियो के साथ एक मैसेज भी वायरल हो रहा है. इसमें चालक का नाम भी बताया गया है. वीडियो में बस की प्लेट पर रूट हांसी-पेटवाड़-हांसी लिखा हुआ है. वीडियो में बस चालक मोबाइल भी देख रहा है. वीडियो साइड से बनाया गया है. इसमें वह कभी एक हाथ तो कभी दोनों हाथ से स्टियरिंग छोड़कर गाने पर नाचता-झूमता दिख रहा है.

यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि रोडवेज के अधिकारियों के पास जा पहुंचा. मामला रोडवेज के जीएम के पास पहुंच गया है. रोडवेज के सूत्रों के अनुसार चालक पर गाज गिर सकती है, क्योंकि इस तरह नाचते-झूमते बस चलाना एक तरह की लापरवाही दिखाता है. वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है.



हांसी बस स्टैंड के एसएस हरफूल सिंह ने बताया कि वीडियो हमने देखा है. रोडवेज के जीएम के पास भी वीडियो पहुंच चुका है. बस चालक हांसी सब डिपो का है. इस तरह बस चलाना गलत है. हो सकता है कि बस चालक पर कार्रवाई हो. अभी तक जांच में पता लगा है कि जब यह वीडियो बनाया गया, बस में उस समय सवारी नहीं थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading