Home /News /haryana /

OMG! जैन साध्वी को गाय ने सींगों से उठाकर पटका, रौंदा, बचाने आए लोगों को भी खदेड़ा

OMG! जैन साध्वी को गाय ने सींगों से उठाकर पटका, रौंदा, बचाने आए लोगों को भी खदेड़ा

आवारा पशु लोगों को बना रहे अपना शिकार.

आवारा पशु लोगों को बना रहे अपना शिकार.

Viral Video: हांसी में आवारा पशुओं (Animals) ने आतंक मचाया हुआ है. पशु सड़़क पर आते-जाते लोगों पर हमला बोल रहे हैं, सींगों से उठाकर पटक रहे हैं. कुछ दिन पहले एक मवेशी के टक्कर मारने से जवाहर नगर की गली नंबर तीन में रहने वाले 85 वर्षीय सुंदरदास की मौत (Death) हो चुकी है. वहीं मंगलवार को एक जैन साध्वी को एक गाय ने अपने पैरों तले बुरी तरह रौंद डाला.

अधिक पढ़ें ...

हिसार. हरियाणा के हिसार (Hisar) जिले के  हांसी हलके में आवारा पशुओं का आतंक बढ़ता जा रहा है. बेसहारा पशु आए दिन किसी न किसी को अपना निशाना बना गंभीर रूप से घायल कर रहे है. वहीं प्रशासन की ओर से शहर को बेसहारा पशुओं से निजात दिलवाने के लिए बड़े-बड़े दावे किए जा रहे है. परंतु प्रशासन की सभी दावे खोखले साबित हो रहे हैं. ताजा मामला शहर की जैन गली में सामने आया है. जहां जैन साध्वी आस्था प्रभा को एक गाय (Cow) ने अपने पैरों तले बुरी तरह रौंद डाला.

आस-पास के लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद गाय को वहां से भगाया. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी की घटना विचलित करने वाली है. घायल साध्वी को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

साध्वी के शरीर पर काफी चोटें आई

साध्वी के शरीर पर काफी चोटें आई हैं. हांसी परिषद की ओर से करीब एक महीने पहले शहर में बेसहारा पशुओं को पकड़ने के लिए टेंडर दिया गया था. परंतु एक सप्ताह बाद ही पशु पकड़ने की इस अभियान पर ब्रेक लग गए थे. इसके बाद परिषद की ओर से इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया.

कोई सुध लेने वाला नहीं

परिषद की ओर से 150 पर पशु के हिसाब से टेंडर अलॉट किया था. शहर के करीबन 1500 बेसहारा पशु है. परंतु ठेकेदार के द्वारा करीब 160 पशु पकड़े गए थे. टेंडर के एक सप्ताह बाद ही ठेकेदार की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद अब तक इसकी सुध लेने वाला कोई नहीं है.

Tags: Cow, Viral video, Viral video news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर