Home /News /haryana /

OMG: 85 वर्षीय बुजुर्ग को गाय ने सींगों पर उठाकर पटका, मौत; CCTV में कैद हुआ हादसा

OMG: 85 वर्षीय बुजुर्ग को गाय ने सींगों पर उठाकर पटका, मौत; CCTV में कैद हुआ हादसा

गाय को हटाने के लिए बुजुर्ग उसे डंडा दिखा रहा था.

गाय को हटाने के लिए बुजुर्ग उसे डंडा दिखा रहा था.

Haryana News: गाय के हमले से बुजुर्ग के सिर पर चोट आई. लोग दौडकर आए और उनको एक निजी अस्पताल में ले गए. जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले के जवाहर नगर में सड़क़ पर एक गाय ने 85 वर्षीय बुजुर्ग को सींगों पर उठाकर पटक दिया, जिससे बुजुर्ग की मौत (Death) हो गई. घटना पास लगे एक सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई. जवाहर नगर के सुंदरदास सचदेवा सुबह करीब 7 बजे गली नंबर 3 के पास बने एक मंदिर में पूजा के लिए गए थे. सीसीटीवी में दिख रहा है कि जैसे ही वे गली के नुक्कड़ पर पहुंचे एक गाय उनके सामने से आ रही है. वे बचने के लिए गाय के पास लाठी लेकर गुजर रहे हैं. लेकिन गाय उनको सिंगों पर उठाकर पटक देती है.

गाय की इस हमले से बुजुर्ग के सिर पर चोट आई. लोग दौडकर आए और उनको एक निजी अस्पताल में ले गए. जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. वे अपनी पत्नी के साथ जवाहर नगर में रह रहे थे. इस घटना के बाद लोग गुस्से में हैं. लोगों का कहना है कि एक तरफ तो प्रशासन शहर को स्ट्रे कैटल फ्री होने का दावा कर रहा है और दूसरी तरफ आए दिन शहर में बेसहारा पशु लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं.

अंबाला में बुजुर्ग महिला को मारी टक्कर

वहीं अंबाला शहर के गांव जलबेहड़ा में एक बेसहारा पशु ने वृद्ध महिला को टक्कर मार दी. जिससे वृद्धा गंभीर रूप से घायल हो गई. इसी दौरान महिला का बेटा इलाज के लिए अपनी मां को निजी अस्पताल में लेकर पहुंचा. जहां वृद्धा का ऑपरेशन किया गया. फिलहाल महिला से स्वजनों को भी मिलने नहीं दिया जा रहा.

Tags: Cow, Stray animals, Viral video

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर