रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा पुलिसकर्मी, लोगों ने की जूतों से धुनाई

बताया जाता है कि महिला ने ही पुलिस वाले को फोन कर बुलाया था. परिजनों को इसकी भनक लग गई और पुलिसकर्मी की पिटाई कर डाली.

News18 Haryana
Updated: June 21, 2019, 3:52 PM IST
News18 Haryana
Updated: June 21, 2019, 3:52 PM IST
'सेवा सुरक्षा सहयोग' का नारा देने वाली हरियाणा पुलिस का एक नया चेहरा सामने आया है, जिससे लोगों का कहना है कि पुलिस लोगों की सुरक्षा के अलावा इस तरह के गंदे काम भी करती है. यह मामला हिसार के एक गांव में देखने को मिला. देर रात प्रेमिका ने अपने प्रेमी पुलिस वाले को फोन कर मिलने के लिए रात के अंधेरे में घर बुलाया. प्रेमी पुलिस कर्मचारी को घर बुलाने के बाद बंद कमरे में दोनों मिलने लगे, जिसकी भनक अचानक महिला के परिवार वालों को लगी.

परिवार वालों ने कमरे का दरवाजा खोला तो महिला प्रेमिका और पुलिस कर्मचारी दोनों आपत्तिजनक हालात में दिखे. महिला के परिजनों ने मौके पर काबू कर पुलिस कर्मचारी की जमकर जूतों से धुनाई कर दी और मौके पर पुलिस को बुलाकर आरोपी पुलिस कर्मचारी को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
इस पूरे मामले का एक वीडियो भी बनाया गया है, जो रात से ही सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. आरोपी पुलिस वाले के खिलाफ महिला के परिवार वालों ने हिसार जिले के आदमपुर थाने में लिखित शिकायत दी और आरोपी पुलिस कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

आरोपी बोला फोन के जरिए हुआ महिला से संपर्क
जानकारी के अनुसार आरोपी पुलिस कर्मचारी उकलाना के भेरियां गांव का रहने वाला है और नारनोल जिले में कांस्टेबल के पद पर तैनात है. वीडियो में पुलिस कर्मचारी कहता है सुनाई दे रहा है कि उक्त महिला से उसका फोन के जरिये सम्पर्क हुआ था. महिला ने उसे फोन कर मिलने के लिए बुलाया था.

ये भी पढ़ें-अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर गृहमंत्री आज रोहतक में करेंगे योगा
Loading...

ये भी पढ़ें-HSSC के इस फैसले से हजारों युवाओं ने ली राहत की सांस
First published: June 21, 2019, 2:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...