हरियाणा: दो साल की अनाथ बच्ची को बेरहमी से पीटने का वीडियो Viral, आरोपी गिरफ्तार
Hisar News in Hindi

हरियाणा: दो साल की अनाथ बच्ची को बेरहमी से पीटने का वीडियो Viral, आरोपी गिरफ्तार
दो साल की बच्ची को पीटता शख्स

इस मामले में पुलिस (Police) को भी शिकायत दी गई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ऋषि नगर निवासी राजीव नामक व्यक्ति को गिरफ्तार (Arrest) किया है.

  • Share this:
हिसार. हरियाणा के हिसार (Hisar) जिले में दो साल की अनाथ बच्ची को बेहरमी से पीटने का एक वीडियो वायरल हुआ है. इसको लेकर सामाजिक संस्थाएं बच्ची की मदद को आगे आई और बच्ची को कैमरी रोड स्थित शैसव कुंज अनाथालय (Orphanage) में भिजवाया है. इस मामले में पुलिस को भी शिकायत दी गई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ऋषि नगर निवासी राजीव नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

मिशन सेव चिल्ड्रन की संस्था अध्यक्ष अनीत जैन ने बताया कि ऋषि नगर में एक महिला गोरी अपनी दो साल की बच्ची और पति के साथ किराये के एक मकान में रहती थी. शादी के बाद उसका पति उसे छोड़ कर चला गया. कुछ दिनों पहले ही महिला की तबीयत खराब हो गई. उसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

वीडियो में बच्ची को पीटता नजर आ रहा युवक



इस दौरान ऋषि नगर में मकान मालिक ने महिला के संबंधियों से कहा कि बच्ची को ले जाओ. मकान मालिक ने कहा कि यहां राजीव नामक व्यक्ति बच्ची को पीछे से पीटता है. इसी दौरान सुरेश नामक युवक ने मकान से सीसीटीवी फुटेज हासिल की. जिसमें स्पष्ट रूप से एक व्यकित बच्ची पीटता नजर आ रहा है. इस फुटेज के आधार पर सुरेश ने मिशन सेव चिल्ड्रन को सूचित किया. उसके बाद सीडब्लूसी की मदद से बच्ची को शैशव कुंज भिजवाया है.
आरोपी को भिजवाया गया जेल

हिसार के सिटी थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि बच्ची के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है. उसमें व्यक्ति 2 साल की बच्ची को बेरहमी से पीट रहा है. इस मामले में आरोपी ऋषि नगर निवासी राजीव नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और उसे जेल भेज दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading