Weather Update: हरियाणा के कई जिलों में भारी बारिश, सड़कों में भरा पानी
Fatehabad News in Hindi

Weather Update: हरियाणा के कई जिलों में भारी बारिश, सड़कों में भरा पानी
बारिश ने खोली प्रशासन के दावों की पोल

सब्जी मंडी (Vegetable Marke) में पानी होने के कारण आढ़तियों को सब्जी बेचने में काफी मशक्त करनी पड़ी. ऐसे में ये साफ जाहिर होता है कि बरसात के मौसम शुरू होने से पहले स्थानीय प्रशाशन ने सीवरेज व नालों की सफाई की तरफ विशेष ध्यान नहीं दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 21, 2020, 12:21 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा के कई जिलों में सोमवार देर रात हुई भारी बारिश (Rain) के कारण स़ड़कों में पानी भर गया और सरकार के दावे हवा हवाई हो गए. बरसात के बाद मौसम (Weather) ने करवट तो ली है, तापमान में गिरावट आई है. लेकिन बरसात के बाद शहर के अलग-अलग इलाकों में जलभराव हो गया है. शहर के मुख्य चौक हो बाजार हो हर जगह जलभराव हो गया है. प्रशासन मनसून के सीजन में बरसात के बाद पानी निकासी के लिए बड़े-बड़े दावे करता है, लेकिन यह दावे है सिर्फ दावे ही रह जाते हैं सच तो यह है कि हर बार तस्वीरें कुछ इसी तरह से देखने को मिल रही है.

फतेहाबाद की बात करें तो बारिश के कारण जाखल मंडी की चारों दिशाएंअनाज मंडी, सब्ज़ी मंडी, एसबीआई बैंक रोड, मॉडल टाउन, मास्टर कॉलोनी, जगन्नाथ कॉलोनी, आर्य समाज स्कूल के नजदीक सहित अन्य निचले इलाकों में जलभराव हो गया. ऐसे में अल सुबह ही लोगो को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

सब्जी मंडी में भरा पानी



सब्जी मंडी में पानी होने के कारण आढ़तियों को सब्जी बेचने में काफि मशक्त करनी पड़ी. ऐसे में ये साफ जाहिर होता है कि बरसात के मौसम शुरू होने से पहले स्थानीय प्रशाशन ने सीवरेज व नालों की सफाई की तरफ विशेष ध्यान नहीं दिया.
लोगों को करना पड़ रहा परेशानियों का सामना

आढ़ती रवि सपड़ा ने बताया कि बारिश होने से फड़ पर पानी जमा हो गया है, ऐसे में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने बताया के कांग्रेस सरकार के दौरान कृषि मंत्री परमवीर सिंह ने लाखों रुपये खर्च किये उसके बाद भाजपा शाशन काल मे एसटीपीकी भी स्थापना की गई लेकिन हालात ज्यो के त्यों ही है. उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों से इस तरफ विशेष ध्यान देने की मांग की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज