हरियाणा: रूठी पत्नी को मनाने गया था पति, बहन और जीजा के साथ मिलकर जिंदा जलाने का आरोप

पति ने पत्नी को जिंदा जलाया. (सांकेतिक तस्वीर)

पति ने पत्नी को जिंदा जलाया. (सांकेतिक तस्वीर)

Murder in Hisar: पुलिस ने शख्‍स की आरोपी पत्नी, साली और साढ़ू पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है. मृतक के पिता ने बताया कि बयान वाला वीडियो उन्‍होंने पुलिस को सौंप दी है.

  • Share this:

हिसार. हांसी में पत्नी द्वारा अपने ही पति को बहन और जीजा के साथ मिलकर जिंदा जला देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. अनबन के चलते पत्नी को मनाने आए पति पर साली और साढू़ ने पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी. शहर थाना पुलिस (Police) ने रायपुर रोड निवासी मृतक जोगेन्द्र के पिता हरपाल की शिकायत पर दो महिलाओं सहित तीन लोगों के खिलाफ हत्या (Murder) का मामला दर्ज किया है.

पुलिस को दी शिकायत में हरपाल ने बताया कि उनके पुत्र जोगेंद्र की शादी न्यू सुभाष नगर हांसी निवासी अस्मिता के साथ हुई थी. जोगेंद्र और अस्मिता की पिछले 2-3 महीने से अनबन चल रही है, जिसके कारण उनकी पुत्रवधू अस्मिता पिछले 2-3 दिन से प्रेम नगर निवासी अपनी बहन के घर आई हुई थी. शिकायत में हरपाल ने बताया कि 18 मई को उनका पुत्र जोगेंद्र अपनी पत्नी को मनाने के लिये साली के घर गया था. रात्रि करीब साढ़े 8 बजे उसकी पुत्रवधू का फोन आया कि जोगेंद्र ने आग लगा ली है. इसके बाद वे उसे उपचार के लिये हांसी के नागरिक अस्पताल लाये जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जोगेंद्र को हिसार रेफर कर दिया.

पेट्रोल छिड़क आग लगाई

अग्रोहा ले जाते वक्त रास्ते में ही बुरी तरह झुलसे जोगेंद्र ने दम तोड़ दिया, लेकिन इससे पूर्व उसने पूरी कहानी अपने पिता के सामने बयां कर दी. पुलिस को दी शिकायत में हरपाल ने हिसार से अग्रोहा ले जाते समय उसके पुत्र जोगेंद्र ने उन्हें बताया कि उसके साढ़ू राजेश ने उसके हाथ पकड़ लिये, राजेश की पत्नी सुजीता ने उस पर पेट्रोल छिड़क दिया तथा उसकी पत्नी अस्मिता ने उसे आग लगा दी.
पुलिस ने दर्ज किया मामला

हरपाल ने बताया कि एम्बुलेंस में जोगेंद्र द्वारा दिये गये बयान का वीडियो उनके पास है, जिसे उन्होंने पुलिस के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने हरपाल की शिकायत पर राजेश, सुजीता व अस्मिता के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज