पत्नी नहीं उठा रही थी फोन, गुस्साए पति ने ससुराल जाकर सास और बीवी की कर दी हत्या
Hisar News in Hindi

पत्नी नहीं उठा रही थी फोन, गुस्साए पति ने ससुराल जाकर सास और बीवी की कर दी हत्या
पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

पूछताछ में विनोद ने बताया कि पिछले कुछ महीने से उसकी पत्नी पुष्पा अपनी मां के पास रह रही थी. उसे कई बार ससुराल आने के लिए बोला गया, लेकिन वो उसकी बात नहीं मान रही थी.

  • Share this:
हिसार. हरियाणा (Haryana) के हिसार (Hisar) जिले में सदर थाना क्षेत्र के जाखोद खेड़ा गांव के रहने वाले एक युवक ने अपने ससुराल में सो रही पत्नी और सास पर लोहे के पट्टे से हमला कर हत्या (Murder) कर दी. मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. घटना रविवार देर रात गढ़ीछानी की है.

आरोपी युवक की पहचान जाखोद खेड़ा गांव के निवासी विनोद के रूप में हुई है. रविवार देर रात करीब 11 बजे विनोद जब गढ़ीछानी गांव में अपनी सास के घर पहुंचा, तब उसकी 50 वर्षीय सास और मायके आई उसकी 25 वर्षीय पत्नी (पुष्पा) आंगन में सो रही थी. विनोद ने लोहे के भारी पट्टे से दोनों पर हमला कर दिया, जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई.

पूरा मामला



पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि पिछले कुछ समय से उसका अपनी पत्नी से विवाद (Dispute) चल रहा था. झगड़े के कारण उसकी पत्नी कुछ दिनों से उसका फोन भी नहीं उठा रही थी, इसलिए उसे अपनी पत्नी पर शक होने लगा. इसके बाद उसने अपने ससुराल गढ़ीछानी जाकर इस वारदात को अंजाम दे दिया. दोनों की हत्या करने बाद आरोपी युवक पास में सो रही अपनी ढाई साल की बेटी को साथ लेकर भाग गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद रिश्तेदारों (Relatives) के बयान लेकर जांच में जुट गई.
हत्या-Murder
50 साल की सास और गर्भवती पत्नी को उतारा मौत की घाट. (सांकेतिक तस्वीर)


प्रसव के लिए आई हुई थी मां के घर

मिली जानकारी के मुताबिक पुष्पा प्रसव के लिए अपनी मां के घर आई हुई थी. पूछताछ में विनोद ने बताया कि पिछले कुछ महीने से उसकी पत्नी पुष्पा अपनी मां के पास रह रही थी. उसे कई बार ससुराल आने के लिए बोला गया, लेकिन वो उसकी बात नहीं मान रही थी. इतना ही नहीं उसकी पत्नी कुछ दिनों से उसका फोन भी नहीं उठा रही थी, जिससे उसे अपनी पत्नी पर शक होने लगा था. भिरानी थाना प्रभारी नवदीप सिंह ने बताया कि आरोपी विनोद को पकड़ लिया गया है, आगे की कार्रवाई के लिए पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का हिस्सा बनेंगी हिसार की ये महिला डॉक्टर

ये भी पढ़ें:- सस्ती कार के विज्ञापन पर न करिए भरोसा, आपके साथ भी हो सकती है ऐसी वारदात!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज