हरियाणा: बहू और उसके प्रेमी के मिलने पर जताया ऐतराज तो दोनों ने दिव्यांग सास को मार डाला

बहू ने की सास की हत्या (Symbolic Pic)

बहू ने की सास की हत्या (Symbolic Pic)

Mother-In-Law Murder in Hisar: महिला ने अपने प्रेमी संग मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी महिला के पति की 5 साल पहले मौत हो चुकी है.

  • Share this:

हिसार. हिसार के दौलतपुर गांव की एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी दिव्यांग सास की हत्या (Murder) कर दी. आरोपी बहू मैनावती उर्फ बीरमति को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है. हत्या का कबूलनामा करते हुए मैनावती ने पुलिस को बताया कि रणजीत नामक व्यक्ति से उसकी दोस्ती थी. वह गाड़ी लेकर घर आया जाया करता था, इस बात को लेकर सास शांतिदेवी को आपत्ति थी, सास के एतराज जताने पर उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सास की हत्या की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

पुलिस के मुताबिक आरोपी मैनावती ने बताया कि इसी वजह से उसने और रणजीत ने योजना बनाकर उसकी सास की हत्या कर दी थी. आरोपी के पति की 5 साल पहले मौत हो चुकी है.. मामले में पुलिस ने मंगलवार शाम आरोपी प्रेमी रणजीत को भी गिरफ्तार कर लिया है. रणजीत को आज अदालत में पेश किया जाएगा. मामले में पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है.

बेटी की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज

गौरतलब है कि शांति देवी की हत्या मामले में सदर थाना पुलिस ने 30 मई को मृतका शांति देवी की बेटी कृष्णा की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था. पुलिस को दी शिकायत में कृष्णा देवी ने बताया कि उसके पिता की करीब दो वर्ष पूर्व व भाई जयवीर की करीब पांच वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है. उसके पिता व भाई की मौत के बाद से उसकी करीब 60 वर्षीय दिव्यांग माता शांति देवी उसकी भाभी मैनावती व उसके बच्चों के साथ जाखोद खेड़ा में रह रही थी.
बेटी को अंजाने फोन से मां की मौत का पता चला

कृष्णा देवी ने बताया कि 27 मई की सुबह उसके पास किसी ने फोन कर बताया कि उसकी माता बीमार है. पूछने पर फोन करने वाले शख्स ने बताया कि उसकी माता की मौत हो चुकी है. कृष्णा देवी ने बताया कि जब वह अपनी माता के घर पहुंची तो उसकी मां का शव चारपाई पर पड़ा था और गले में चोट के निशान थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज