नाबालिग बेटे के साथ मिलकर महिला ने की पति की हत्या

मां और नाबालिग बेटे ने मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी.

News18 Haryana
Updated: August 14, 2019, 2:35 PM IST
नाबालिग बेटे के साथ मिलकर महिला ने की पति की हत्या
मां और बेटे ने की हत्या
News18 Haryana
Updated: August 14, 2019, 2:35 PM IST
हिसार के गांव पेटवाड़ में मां और नाबालिग बेटे ने मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी. पड़ोसियों ने इसकी सूचना नारनौंद पुलिस को दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौके का मुआयना किया और सीन ऑफ क्राइम की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की और जरूरी साक्ष्य जुटाए. पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर मृतक की पत्नी व नाबालिग बेटे के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मृतक के भाई ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका भाई 40 वर्षीय आजाद मजदूरी का काम करता था. लेकिन उसका बेटा और उसकी पत्नी अक्सर उसके साथ झगड़ा करते थे जिसके कारण आजाद शराब पीने लग गया था. उसके शराब पीने के कारण घर में अक्सर झगड़ा रहता था. मंगलवार  सुबह आजाद घर पर ही था तो उसकी पत्नी और उसके बेटे ने उसके साथ लाठी-डंडों से उसकी पिटाई शुरू कर दी.

पीट-पीटकर की हत्या

जब आजाद छुड़ाकर भागने लगा तो एक खाली पड़े प्लॉट में उसको उन्होंने पकड़ कर वहीं पर पीटा और उसको अधमरा कर घसीटते हुए दोनों उसको अपने मकान में ले आए और वहां फिर से उसको पीटने लग गए. अत्यधिक पिटाई होने के कारण आजाद ने दम तोड़ दिया. पड़ोसियों ने इसकी सूचना नारनौंद पुलिस को दी. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया, जिसके बाद सीन ऑफ क्राइम की टीम को भी मौके पर बुलाया गया.

शराब पीने का आदी था मृतक

नारनौंद के डीएसपी जोगिंदर राठी ने बताया कि हमें पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि कि गांव पेटवाड  में मृतक के बेटे है उसकी पत्नी ने हत्या कर दी है. इस सूचना पर नारनौंद  एसएचओ  के साथ मैं मौके पर पहुंचा तो वहां पर मृतक चारपाई पर था. जब हमने पूछताछ शुरू की तो जांच में यह पाया कि यह शराब पीने का आदी था. शराब पीने को लेकर अक्सर घर में झगड़ा होता था मृतक ने अपनी पत्नी के साथ आज पैसों के लिए झगड़ा किया था.

मां और बेटे के खिलाफ मामला दर्ज
Loading...

फिर लड़के और पत्नी ने मिलकर डंडो  से पिटाई कर दी जिसके कारण इसकी मौत हो गई. मृतक की उम्र लगभग 40 वर्ष है. शव को कब्जे में ले लिया है मृतक के भाई के बयान पर पत्नी में नाबालिग बेटे के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: तेज रफ्तार कार ने बुजुर्ग की ली जान, ड्राइवर को लगी करंट और कार खाई में जा गिरी
First published: August 14, 2019, 2:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...