हिसार: महिला ने सब्जी काटने वाले चाकू से बेटियों का गला रेता, दोनों के शवों को तिरपाल के नीचे छुपाया
Hisar News in Hindi

हिसार: महिला ने सब्जी काटने वाले चाकू से बेटियों का गला रेता, दोनों के शवों को तिरपाल के नीचे छुपाया
वारदात बगरू थाना इलाके में हुई.

पति और मजदूरों के काम पर चले जाने के बाद महिला ने चाकू से अपनी दो बेटियों (Daughters) किरण और ममता की हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
हिसार. हरियाणा के हिसार (Hisar) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के बरवाला हलके के समीपवर्ती गांव खेदड़ में बाहर से आए झुग्गी बस्ती वालों में से एक महिला ने अपनी दो छोटी बच्चियों की हत्या कर दी (Murder of two daughters). वहीं आरोपी महिला ने खुद भी आत्महत्या करने का प्रयास किया. मामले की सूचना पाकर बरवाला थाना प्रभारी कुलदीप सिंह बरवाला के डीएसपी संजय कुमार मौके पर पहुंचे और उन्होंने बच्चियों के शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी.

बरवाला के डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि खेदड़ गांव के अंदर सड़क निर्माण कार्य करने के लिए बाहर से मजदूर आए हुए हैं. उन मजदूरों में अहमद व उसकी पत्नी  और उसके बच्चे भी आए हुए थे. दोपहर को किसी बात को लेकर पति पत्नी में तकरार हो गई. उसके बाद पति अपने काम पर चला गया और चरिया व उसकी दो बेटियां किरण 3 साल ममता 1 साल घर पर थी.

आरोपी महिला अस्पताल में भर्ती



पति और मजदूरों के काम पर चले जाने के बाद महिला ने चाकू से अपनी दो बेटियों किरण और ममता की हत्या कर दी. वहीं उसी चाकू से अपने आप को भी बुरी तरह से घायल कर लिया. डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए हिसार भेज दिया है. वही उनकी मां को भी इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है.



आरोपी मां के खिलाफ मामला दर्ज

फिलहाल पुलिस ने बच्चियों के पिता के बयानों के आधार पर उसकी पत्नी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल आऱोपी महिला का हिसार के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. जैसे ही उसकी हालत में कुछ सुधार होगा तो आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़े-

Lockdown 4.0: हरियाणा में खुलेंगे सैलून, बार्बर शॉप और ब्यूटी पार्लर

हरियाणा में प्राइवेट स्कूल ले सकेंगे अप्रैल और मई महीने की फीस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading