हिसार: लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला ने युवक पर लगाया रेप का आरोप, केस दर्ज

पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज किया. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज किया. (सांकेतिक तस्वीर)

Rape in Hisar: पीड़ित महिला ने आरोप लगाए कि आरोपित के पिता व भाई ने भी उसके साथ मारपीट की और छेड़छाड़ की.

  • Share this:

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले में रहने वाली एक महिला ने युवक पर दुष्कर्म (Rape) और अन्य पर छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगाया है. मामले में पीड़िता ने आजाद नगर थाना में शिकायत दी है. शिकायत में बताया कि शादी के बाद पति से अनबन के चलते वह अलग हो गई और सिरसा निवासी युवक के साथ लीव इन रिलेशनशिप (live in Relationship) में रहने लगी.

पीड़िता ने बताया कि इस बीच वह दो महीने की गर्भवती भी हुई. पीड़िता ने आरोप लगाया कि 18 मई को आरोपी उसके साथ मारपीट कर चला गया और अपने दोस्त के साथ लौटा. पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसके दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया. विरोध करने पर उससे मारपीट की गई.

जान से मारने की धमकी दी

पीड़िता ने आरोप लगाया कि अगले दिन आरोपित के पिता व भाई उसके पास आए और उससे मारपीट की और छेड़छाड़ की. पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने उसे इसके बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी.
आपत्तिजनक ऑडियो भेजे

यहीं नहीं पीड़िता ने ये भी आरोप लगाया कि आरोपी की आईडी से उसके दोस्त ने उसके पास मैसेंजर पर आपत्तिजनक ऑडियो भेजे. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी के पिता ने उसका मोबाइल फोन व जरूरी दस्तावेजों और गहनों से भरा बैग भी छीन लिया. फिलाह पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज