Home /News /haryana /

हरियाणा: सफाई करने वाली महिला की अश्लील फोटो लेकर किया ब्लैकमेल, कई बार किया रेप

हरियाणा: सफाई करने वाली महिला की अश्लील फोटो लेकर किया ब्लैकमेल, कई बार किया रेप

हिसार में रेप. (सांकेतिक फोटो)

हिसार में रेप. (सांकेतिक फोटो)

Rape in Hisar: हरियाणा के हिसार जिले में सफाई कर्मचारी से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता आरोपी के घर पर सफाई का काम करती थी. आरोप है कि एक युवक ने उसका अर्धनग्न हालत में फोटो ले लिया और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा. आरोपी ने उससे कई बार गलत काम किया. पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

हिसार. शहर निवासी किराये पर रह रही एक महिला ने एक युवक पर उससे दुष्कर्म (Rape) का आरोप लगाया है. मामले की शिकायत पीड़िता ने सिविल लाइन थाना में दी है. शिकायत में उसने बताया कि वह घरों में साफ-सफाई का कार्य करती है. उसने बताया कि करीब ढाई वर्ष से वह आरोपित युवक के क्वार्टर में सफाई का कार्य करती थी. एक दिन आरोपी ने दिन के समय उसकी आपत्तिजनक फोटो खींच ली और उसे ब्लैकमेल (Blackmail) कर उससे लगातार दुष्कर्म करने लगा.

पीड़िता ने बताया कि करीब एक महीना पहले उसने आरोपी के घर पर काम करना बंद कर दिया. 17 नवंबर को उसने आरोपी से मुलाकात कर उसकी आपत्तिजनक फोटो डिलीट करने को कहा. पीड़िता का आरोप है कि आरोपित ने फोटो डिलीट करने से मना किया और उसके खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई पर जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है.

फोटो डिलीट करने का झांसा देकर किया रेप

महिला के अनुसार जब उसे काम करते हुए डेढ़ महीना हो गया तो एक दिन वह क्वार्टर पर कपड़े बदल रही थी. तभी आरोपी ने फोन से उसकी फोटो खींच ली और उसे ब्लैकमेल करने लगा. महिला के अनुसार फोटो डिलीट करने का झांसा देकर आरोपी ने कई बार उसके साथ रेप किया.

पीड़िता को दी धमकी

लगातार हो रही शारीरिक प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने आरोपी के क्वार्टर पर काम करना बंद कर दिया. जब महिला ने फोटो डिलीट करने के लिए आरोपी से कहा तो उसने धमकी देते हुए कहा कि ना तो वह फोटो डिलीट करेगा और अगर उसने कहीं पर शिकायत दी तो उसे व उसके बच्चों को जान से मरवा देगा.

Tags: Crime News, Haryana police, Rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर