40 सेकेंड तक युवक को लोहे की रॉड और डंडों पीटते रहे बदमाश, लोग देखते रहे तमाशा
Hisar News in Hindi

सुमित कुछ समझ पाता इतने में दी दोनों युवकों ने डंडों से उसके साथ मारपीट करने शुरु कर दी. मारपीट के बाद दोनों युवक आराम से वहां से फरार हो गए.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
हांसी के तिकोना पार्क के समीप एक युवक को दो बदमाशों ने पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. लोहे की रॉड़ और डंडो से पीटकर दोनों हाथ और पैर तोड़ दिए. युवक को गंभीर अवस्था में हिसार रेफर किया गया. मारपीट की घटना पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मामले में पुलिस छानबीन में जुट गई है.

घटना सुबह की है. चारकुतुब निवासी सुमित गर्वमेंट पीजी कॉलेज का छात्र है. सुबह वह अपनी बाईक पर सवार होकर गर्वमेंट पीजी कॉलेज में जा रहा था और उसके पीछे एक साथी बैठा था. जैसे ही वह तिकोना पार्क के समीप पहुंचा तो दो युवकों ने उसे पकड़कर जबरन बाइक रुकवाई, जिससे वह और उसका साथी बाइक के नीचे गिर गया.

PHOTOS: गुरुग्राम में चलती गाड़ी बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान



सुमित कुछ समझ पाता इतने में दी दोनों युवकों ने डंडों से उसके साथ मारपीट करने शुरु कर दी. मारपीट के बाद दोनों युवक आराम से वहां से फरार हो गए. इसके बाद लोगों ने सुमित को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया. जहां गंभीर अवस्था देखते हुए उसे हिसार रेफर कर दिया गया. मामले में पुलिस को सुचना दी गई. लेकिन अनफिट होने पर उसके बयान दर्ज नहीं हो पाए.



40 सेकेंड़ पीटा, पास में खड़े सैकडों लोग देखते रहे

मामले में आई सीसीटीवी फुटेज के अनुसार युवक को पीटने वाले दोनों युवक पहले से तैयारी करके आए थे. एक कट्टे में डंडे साथे लेकर आए थे. जैसे ही सुमित को पकड़कर उसे गिराया तो कट्टे से डंडे निकालकर पीटने लगे. सुमित की बाइक पर बैठा साथी भी वहां से फरार हो गया. दोनों युवकों ने सुमित को 40 सेकेंड़ तक बुरी तरह पीटा. पास में खड़े लोग सुमित को पीटता हुआ देखते रहे, कोई बचाने नहीं आया. जब दोनों युवक पीट कर चले गए तो वहां एक दम से भीड़ एकत्रित हो गई.

चोरों ने उखाड़ा SBI का ATM, पैसे नहीं निकाल पाए तो बाहर ही छोड़कर भागे

करनाल में स्कूल के बाहर भिड़े छात्र, चाकू लगने से 2 घायल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading