युवक को पाकिस्तान से आई वीडियो कॉल, पूछा- कैसे हो भाईजान, बम कहां रखना है...

पुलिस को दी शिकायत में युवक ने बताया कि वीडियो कॉल करने वाले ने फोन उठाते ही कहा कि क्या हाल है भाईजान. इस पर उन्होंने कहा कि कौन बोल रहे हो. इस पर पाकिस्तान से फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा- 'तेरा दोस्त बोल रहा हूं.'

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: June 17, 2019, 11:17 AM IST
युवक को पाकिस्तान से आई वीडियो कॉल, पूछा- कैसे हो भाईजान, बम कहां रखना है...
युवक को पाकिस्तान से आई वीडियो कॉल
Sandeep Saini
Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: June 17, 2019, 11:17 AM IST
हिसार के हांसी  शहर में एक युवक के पास व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल के माध्यम से कॉल आई. कॉल करने वाले व्यक्ति ने उससे कहा कि भाई जान कैसे हो, बम कहां रखना है. इस मामले को लेकर गोल कोठी क्षेत्र निवासी युवक सनी बत्रा ने किला बाजार पुलिस चौकी में शिकायत दी है.

पुलिस ने तुरंत प्रभाव से मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है किला बाजार चौकी इन्चार्ज  रावत कुमार ने बताया साइबर सेल को नंबर देकर जांच करवाई जाएगी. पुलिस को दी शिकायत में युवक ने बताया कि वीडियो कॉल करने वाले ने फोन उठाते ही कहा कि क्या हाल है भाईजान. इस पर उन्होंने कहा कि कौन बोल रहे हो. इस पर पाकिस्तान से फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा- 'तेरा दोस्त बोल रहा हूं.' बतरा ने कहा 'मेरा दोस्त कौन.'

बम की बात सुनते ही उड़े होश

बतरा के अनुसार इस पर उक्त युवक ने कहा कि दोस्त नहीं हो सकता क्या. सन्नी ने बताया कि उसकी संदिग्ध बातों पर उसने गुस्से में आकर उसे अभद्र भाषा में जवाब देने शुरू कर दिए जिस पर पाकिस्तान से कॉल करने वाले युवक ने कहा, ' भाईजान, ये बताओ कि बम कहां रखना है.' बम की बात सुनकर सन्नी बतरा होश उड़ गए और डर के मारे उन्‍होंने तुरंत कॉल काट दिया.

खुफिया एजेंसियां हुई सक्रिय

खुफिया एजेंसियों को मामले की जानकारी मिलने तो उसके अधिकारी सक्रिय हुए. खुफिया एजेंसी के अधिकारियों ने पूरे मामले की पुलिस से जानकारी ली और सन्नी बत्तरा से भी बात की. बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर किला चौकी के पुलिसकर्मियों को फटकार भी लगाई गई.

ये भी पढे़ं- 'हेरोइन' और 8 लाख के साथ पकड़ी गई महिला की बात सुनकर दंग रह गई पुलिस
Loading...

ये भी पढे़ं- असलहे के साथ फोटो फेसबुक पर अपलोड करना युवक को पड़ा महंगा, मामला दर्ज

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2019, 11:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...