लाइव टीवी

हिसार: युवक की गोली मारकर हत्या, IG ऑफिस से 100 मीटर की दूरी पर दिया वारदात को अंजाम
Hisar News in Hindi

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: February 10, 2020, 10:59 AM IST
हिसार: युवक की गोली मारकर हत्या, IG ऑफिस से 100 मीटर की दूरी पर दिया वारदात को अंजाम
युवक को मारी 20 गोलियां

राजू को मारने के लिए मोटर साइकिल पर सवार होकर आए तीन हमलावरों ने करीब 20 गोलियां (20 Fires) मारी हैं. घटना के बाद घटनास्‍थल पर हड़कंप मच गया पुलिस (Police) मौके पर ही थी जब तक पहुंची तब तक हमलावर भाग निकले.

  • Share this:
हिसार. जिले में बेखौफ बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि आइजी ऑफिस (IG Office) से महज 100 मीटर की दूरी पर एक युवक की गोली मारकर हत्‍या (Murder) कर दी गई. इतना ही नहीं जिस मटका चौक स्थित टैक्सी स्टैंड पर यह वारदात हुई है वहां उस समय पुलिस (Police) भी मौजूद थी. मृतक की पहचान सीसवाल गांव निवासी राजू के तौर पर हुई है.

राजू को मारने के लिए मोटर साइकिल पर सवार होकर आए तीन हमलावरों ने करीब 20 गोलियां मारी हैं. घटना के बाद घटनास्‍थल पर हड़कंप मच गयाय पुलिस मौके पर ही थी जब तक पहुंची तब तक हमलावर भाग निकले. पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले पोस्‍टमार्टम के लिए सिविल अस्‍पताल भेजा है.

पुलिस पर उठे सवाल



हत्‍या का कारण पुरानी रंजिश माना जा रहा है.  पुलिस ने शहर के नाकों पर भी सुरक्षा कड़ी कर दी है. दिनदहाड़े हुई हत्या से शहर में भय का माहौल बना हुआ है. बड़ा सवाल ये भी है कि पास में ही पुलिस चौकी होने और चहल पहल वाले इस क्षेत्र में इस तरह की घटना आखिर किस तरह से हुई. पांच जिलों के पुलिस सिस्‍टम को कंट्रोल करने वाले कानून व्‍यवस्‍था को संभालने वाले आईजी ऑफिस का भी बदमाशों में कोई खौफ नहीं दिखा.



दिनदहाड़े युवक की हत्या


पुरानी रंजिश के चलते की हत्या

पुलिस अधिकारियों की मानें तो प्राथमिक जांच में हमलावर सीसवाल गांव के बताए जा रहे हैं, जिन्होंने पुरानी रंजिश के चलते राजू की हत्या की हैच. पुलिस नाकाबंदी करके बदमाशों की तलाश में जुटी है, साथ ही चौक-चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक की जा रही हैं. इसके अलावा मृतक के परिजनों से भी पुलिस इस बारे में पूछताछ करेगी.

ये भी पढ़ें: टेंट दुकान में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या, तीनों हमलावर बाइक से फरार

ये भी पढ़ें: दिव्यांग खिलाड़ी की सरकार से गुहार- तीरंदाजी कम्पाउंड दिला दो साहब, ओलंपिक में गोल्ड ला दूंगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 10:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading