लाइव टीवी

राम रहीम की राजदार हनीप्रीत रिहा होकर पहुंची डेरा, समर्थकों ने आतिशबाजी से किया स्वागत


Updated: November 7, 2019, 10:03 AM IST
राम रहीम की राजदार हनीप्रीत रिहा होकर पहुंची डेरा, समर्थकों ने आतिशबाजी से किया स्वागत
हनीप्रीत ने किसी से भी बात नहीं की और सीधे ही वे उस क्वार्टर में चली गई जिसमें राम रहीम रहता था. (फाइल फोटो)

बड़ी संख्या में बुधवार शाम लोग सड़कों पर हनीप्रीत के आने का घंटों तक इंतजार करते रहे और जैसे ही उसका काफिला वहां पहुंचा जमकर आतिशबाजी की गई, स्वागत में नारे लगाए गए और मिठाइयां बांटी गई.

  • Last Updated: November 7, 2019, 10:03 AM IST
  • Share this:
सिरसा. हरियाणा के पंचकुला (Panchkula) में वर्ष 2017 में हुई हिंसा मामले में गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) की राजदार हनीप्रीत (Honeypreet) इंसान को जमानत (Bail) मिल गई है. जमानत मिलने के बाद बुधवार देर शाम हनीप्रीत सीधे डेरा सच्चा सौदा (Dera Sachcha Sauda) के मुख्यालय पहुंची, यहां उसका भव्य स्वागत (Welcome) किया गया. हनीप्रीत के रिहाई (Honeypreet Bail) पर डेरा समर्थकों ने आतिशबाजी की और मिठाइयां बांटी. बुधवार शाम बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर हनीप्रीत के आने का घंटों तक इंतजार करते रहे और जैसे ही उसका काफिला वहां पहुंचा जमकर आतिशबाजी की गई, स्वागत में नारे लगाए गए और मिठाइयां बांटी गई.




किसी से नहीं की बात
इस दौरान हनीप्रीत ने किसी से बात नहीं की और सीधे ही वो उस क्वार्टर में चली गई जिसमें राम रहीम रहता था. गिरफ्तार होने से पहले राम रहीम इसी क्वार्टर में रहता था. बताया जा रहा है कि जमानत मिलने के बाद हनीप्रीत ने वकीलों से मुलाकात की और राम रहीम के केस की जानकारी ली. सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत और वकीलों के बीच बैठक काफी देर तक चली और इस दौरान किसी को भी वहां नहीं जाने दिया गया.
Loading...

बता दें कि बुधवार को पंचकुला कोर्ट ने हनीप्रीत को दंगा फैलाने और हिंसा के मामले में जमानत दे दी थी. यह हिंसा वर्ष 2017 में पंचकुला में हुई थी जब राम रहीम को दो साध्वियों से रेप और यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. इस हिंसा में 41 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी. हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा को पुलिस ने तीन अक्टूबर, 2018 को गिरफ्तार किया था. तब से वो अंबाला सेंट्रल जेल में बंद थी.

ये भी पढ़ेंः हनीप्रीत की रिहाई के दौरान दिखा गुरमीत राम रहीम का रुतबा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 9:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...