पानीपत: हवालात में बंद चाचा ने सोते हुए भतीजे पर बरसाए डंडे, हालत गंभीर, ASI और हवलदार संस्पेंड

हवालात के अंदर भतीजे पर हमले के बाद इलाज चलता हुआ.

हवालात के अंदर भतीजे पर हमले के बाद इलाज चलता हुआ.

पानीपत (Panipat) में चाचा और भजीते को पुलिस (Police) ने कॉन्‍स्टेबल में बंद किया था. लेकिन यहां चाचा ने भतीजे पर डंडे से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. वहीं इस मामले में पुलिस ने एएसआई और हवलदार के सस्पेंड (Suspend) कर दिया है.

  • Share this:

पानीपत.(सुमित भारद्वाज) पानीपत (Panipat) के सेक्टर 13-17 थाने की हवालात में बंद एक चाचा ने सोते हुए भतीजे पर डंडे से हमला कर दिया. चाचा ने भतीजे के सिर और चेहरे पर एक-एक कर कई गंभीर घाव कर दिये, जिसके बाद भजीते को गंभीर हालत में अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी चाचा हिरासत में है और उस पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया जाएगा.



वहीं इस मामले में पुलिस की लापरवाही को देखते हुए SP शशांक कुमार सावन ने ASI अनूप और हवलदार रकम सिंह को सस्पेंड कर दिया है. बबैल गांव के सुनील ने बताया कि उनका अपने चाचा बलवान से 3 कनाल कृषि भूमि को लेकर दो साल से विवाद चल रहा है. करीब 5 दिन पहले चाचा बलवान ने सेक्टर 13-17 थाने में उनके खिलाफ शिकायत देकर विवादित खेत की फसल जोतने का आरोप लगाया था.



ASI अनूप ने 30 मार्च को फोन करके दोनों पक्षों को थाने बुलाया था. लेकिन वह 30 मार्च को थाने नहीं जा सके. 31 मार्च को उनका छोटा भाई सुशील और चाचा बलवान थाने पहुंचे. थाने में दोनों झगड़ने के कारण पुलिस ने दोनों को हवालात में बंद कर दिया.



हरियाणा में आज से कई बदलाव होंगे लागू- KGP एक्सप्रेस-वे पर सफर महंगा, 9वीं से 12वीं तक के बच्चों को मुफ्त शिक्षा


आरोप है कि चाचा बलवान ने गुरुवार सुबह करीब 6:30 बजे सोते हुए सुशील पर डंडे से हमला कर दिया. सुशील के सिर और चेहरे पर अनेक वार किए, जिससे वह बेहोश हो गया. जब तक पुलिसकर्मी छुड़ाने पहुंचे तब तक सुशील बेहोश को चुका था. सुशील को प्रेम अस्पताल में भर्ती कराया, जहां, उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है.



पंचायत में हो चुका है फैसला



सुनील ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर कई बार पंचायत हुई. पंचायत में दोनों पक्षों को आधी-आधी जमीन बांट दी गई. इसके बाद भी चाचा पूरी जमीन को अपनी बता रहा है.



मरीज की हालत नाजुक



प्रेम अस्पताल के न्यूरोसर्जन डॉ. संजय अग्रवाल ने बताया कि मरीज को सांस लेने में दिक्कत हो रही है. सिटी स्कैन में काफी चोट मिली है. फिलहाल मरीज को वेंटिलेटर पर रखकर स्थिति सुधारने का प्रयास किया जा रहा है.



हवालात में कहां से आया डंडा?



हवालात में चाचा द्वारा भतीजे को डंडे से पीटने के मामले में पुलिस पर सवाल खड़े किए हैं. पहला तो कैदियों पर निगरानी रखने वाला पुलिसकर्मी कहां था और दूसरा कि हवालात में डंडा कहां से आया?

ASI और हवलदार पर गिरी गाज



सेक्टर 13-17 थाने की हवालात में जानलेवा हमले के मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई है. जिसके बाद SP शशांक कुमार सावन ने ड्यूटी पर तैनात ASI अनूप और हवलदार रकम सिंह को सस्पेंड कर दिया है. ASI अनूप सिंह ने ही बात करने के लिए दोनों पक्षों को थाने बुलाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज