Home /News /haryana /

105 kg ganja was being brought from odisha to haryana 8 smugglers including mother and daughter arrested hrrm

ओडिशा से हरियाणा लाया जा रहा था 105 किलो गांजा, मां-बेटी समेत 8 तस्कर गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में 8 नशा तस्कर

पुलिस गिरफ्त में 8 नशा तस्कर

Haryana Latest News: पकड़ी गई इस गांजा पत्ती का वजन एक क्विंटल और 5 किलो 500 ग्राम पाया गया. जिसकी कीमत बाजार में लाखों रूपए आंकी गई है. डीएसपी ने बताया कि मौके से 8 लोगों को काबू किया गया. जिनमें दो महिलाएं जोकि मां बेटी है और बिहार की रहने वाली हैं.

अधिक पढ़ें ...

झज्जर. पुलिस की नारकोटिक सेल ने बादली के पास केएमपी से होकर रोहतक ले जाई जा रही नशे की एक बड़ी खेप बरामद की है. स्कॉर्पियों व आई-20 दो गाड़ियों में नशे की इस खेप को प्लास्टिक के कट्टों में भरकर केएमपी के जरिए रोहतक ले जाया जा रहा था. इस नशे को रोहतक के साथ-साथ प्रदेश के अन्य कई क्षेत्रों में सप्लाई किए जाने की नशा तस्करों (Drug Smugglers) की योजना थी. लेकिन इससे पहले की वह अपने मंसूबों में सफल हो पाते उससे पूर्व ही पुलिस (Haryana Police) की चुस्ती व दक्षता के चलते इन्हें बादली के पास केएमपी पर ही पकड़ लिया गया.

मामले की जानकारी डीएसपी अरविंद कुमार ने यहां झज्जर जिला मुख्यालय पर आयोजित प्रेसवार्ता में दी. डीएसपी ने बताया कि उनकी नारकोटिक्स सेल को एक गुप्त सूचना मिली थी कि नशे की एक बड़ी खेप जोकि गांझा के रूप में है दो गाड़ियों में भरकर ओडिशा से लाई जा रही है और वह केएमपी से होकर रोहतक ले जाई जा रही है. इसी सूचना पर पुलिस की नारकोटिक सेल हरकत में आई और एक टीम बनाकर यहां बादली फ्लाई ओवर के पास केएमपी पर नाका लगा दिया गया.

थोड़ी ही देर में इस टीम को एक स्कॉर्पियो व आई-20 गाड़ी आती हुई दिखाई दी. पुलिस ने इन दोनों गाड़ियों को रुकवाकर जब गाड़ी की तलाशी ली तो उनमें प्लास्टिक के कट्टों में भरा हुआ गांजा पत्ती मिली. पकड़ी गई इस गांजा पत्ती का वजन एक किवन्टल और 5 किलो 500 ग्राम पाया गया. जिसकी कीमत बाजार में लाखों रूपए आंकी गई है.

डीएसपी ने बताया कि मौके से 8 लोगों को काबू किया गया. जिनमें दो महिलाएं जोकि मां बेटी है और बिहार की रहने वाली है. उनके अलावा एक हरियाणा पुलिस के बर्खास्त सिपाही को पकड़ा गया जोकि किसी मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा है. उन्होंने बताया कि जो लोग काबू किए गए है उनमें से हरियाणा पुलिस के बर्खास्त सिपाही मंजीत निवासी गिरावड़ लाखन माजरा  के साथ तीन लोग रोहतक व सोनीपत सेशन कोर्ट से उम्रकैद की सजा पा चुके है.

डीएसपी ने यह भी बताया कि यह पकड़ी गई इन महिलाओं को आगे कर पुलिस की आंखों में धूल झांकने का काम करते थे. इन महिलाओं का इस्तेमाल केवल बचाव के लिए किया जाता था और इन्हें अलग-अलग समय की अलग-अलग पेमेंट की जाती थी. डीएसपी ने बताया की पुलिस इन सभी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेने का प्रयास कर रही है ताकि गिरोह में कौन-कौन लोग शामिल है उन सभी का पता लगाया जा सके और उनकी गिरफ्तारी की जा सके.

Tags: Crime News, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर