झज्जर: डेयरी संचालक से पिस्टल प्वाइंट पर लूटे 15 हजार रुपए, वारदात CCTV कैमरे में कैद

झज्जर में लूट

झज्जर में लूट

Loot in Jhajjar: आरोपियों तक पहुंचने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पुलिस मामले को हर एंगल से जोड़कर अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है.

  • Share this:

झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले में अपराधी एक बार फिर बेखौफ हो चले है. यहां तीन नकाबपोश युवकों ने हथियारों के बल पर एक डयेरी संचालक (Dairy Owner) से दुकान में घुसकर 15 हजार रूपए निकाल लिए और फरार हो गए. पूरी घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हुई है. पुलिस बदमाशों का पता लगाने के प्रयास में है और उनकी पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाल रही है.

जानकारी अनुसार झज्जर पालिका बाजार में कादयान नाम से एक दूध की डेयरी है. इस पर दूध के अलावा दही भी बिकता है. इसी दुकान पर बीती देर रात तीन नकाबपोश आए. पहले तो उन्होंने दुकानदार से दही मांगी. दुकानदार ने दहीं दे भी दी और वह चले भी गए. लेकिन उसी दौरान इन नकाबपोश युवकों ने डेयरी मालिक घीरेन्द्र को रूपए गिनते हुए देख लिया. कुछ ही समय बाद यह नकाबपोश दोबारा से दुकान पर आए और उन्होंने हथियारों के बल पर डेयरी संचालक से 15 हजार रूपए छीन लिए और फरार हो गए.

पीड़ित डेयरी संचालक ने उसी समय घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी. सूचना के बाद सिटी पुलिस व अपराध शाखा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की. पुलिस ने घटना के दौरान की सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले ली है. पुलिस आरोपियों तक पहुंचने के लिए जहां सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. वहीं पुलिस ने इस मामले में अन्य जानकारी भी जुटाई है. फिलहाल पुलिस मामले को हर एंगल से जोड़कर अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज