• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • झज्जर: 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या, शव को अस्पताल छोड़ फरार हुए आरोपी

झज्जर: 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या, शव को अस्पताल छोड़ फरार हुए आरोपी

गंभीर रूप से घायल हुए नरेंद्र को तुरंत बरवाला के नागरिक अस्पताल लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. (सांकेतिक फोटो)

गंभीर रूप से घायल हुए नरेंद्र को तुरंत बरवाला के नागरिक अस्पताल लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस (Police) ने मृतक के चाचा बिजेन्द्र पुत्र महाबीर की शिकायत (Complaint) पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. उधर बताया यह जा रहा है कि मृतक सुशील पिछले कुछ रोज से अपने घर से गायब था.

  • Share this:
झज्जर. जिले के कस्बा छुछकवास में एक बीस वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. मृतक की पहचान सुशील  उर्फ सोनू पुत्र राज सिंह निवासी मांगवास के रूप में हुई है. सुशील  की हत्या करने के पीछे कारण क्या रहे इस बात का तो खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन पुलिस (Police) ने मृतक के चाचा बिजेन्द्र पुत्र महाबीर की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि मृतक सुशील  पिछले कुछ रोज से अपने घर से गायब था.

इस बारे में उसके परिजनों को सूचना मिली थी कि सुनील को उसके साथी मनीष निवासी अच्छेज व सोमबीर निवासी छुछकवास के साथ देखा गया है. इसी सूचना पर सुनील के परिजन अच्छेज भी गए थे. लेकिन वहां उन्हें सुशील नहीं मिला. बीती देर शाम ही मृतक सुनील के परिजनों को सूचना मिली कि सुशील  झज्जर के एक निजी अस्पताल में मृतक हालत में है.

अस्पताल जाकर जब सुशील के परिजनों ने पता किया तो उसी दौरान ही खुलासा हुआ कि सुशील को यहां उसका साथी सोमबीर लेकर आया था, जिसका नाम और मोबाईल नम्बर भी अस्पताल के रिकार्ड में दर्ज है. लेकिन यहां जब चिकित्सकों ने सुशील  को मृत घोषित किया तो वह मौके से फरार हो गया.

जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना बेरी पुलिस को दी गई. इसी सूचना पर छुछकवास पुलिस चौकी से जांच अधिकारी राजेन्द्र ने आकर पूरे मामले की जांच की और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया. जांच अधिकारी राजेन्द्र का कहना है कि इस मामले में मृतक सुनील के परिजनों की शिकायत पर सुनील के साथी मनीष और सोमबीर के अलावा कई अन्य के खिलाफ भादस की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की असली वजह क्या रही इस बात का खुलासा जांच पूरी  होने के बाद ही हो पाएगा.

ये भी पढ़ें-

भिवानी: पिता की अस्थियां लेकर हरिद्वार जा रहे बेटे सहित 3 की सड़क हादसे में मौत

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज