लाइव टीवी

बहादुरगढ़: 200 पेटी अवैध शराब से भरा पिकअप जब्त, एक गिरफ्तार
Jhajjar News in Hindi

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: April 7, 2019, 11:26 AM IST
बहादुरगढ़: 200 पेटी अवैध शराब से भरा पिकअप जब्त, एक गिरफ्तार
बहादुरगढ़ में सदर थाना पुलिस ने बरामद की 200 पेटी अवैध शराब

बहादुरगढ़ में सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक पिकअप गाड़ी से 200 पेटी अवैध शराब बरामद की. साथ ही पुलिस ने मौके से एक युवक को भी गिरफ्तार किया.

  • Share this:
हरियाणा के बहादुरगढ़ में सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक पिकअप गाड़ी से 200 पेटी अवैध शराब बरामद की. साथ ही पुलिस ने मौके से एक युवक को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने ने गश्त के दौरान कुलासी गांव के पास नाका लगाकर जब एक महिंद्रा पिकअप गाड़ी की तलाशी ली तो उससे 200 पेटी अवैध शराब बरामद हुई है. गाड़ी में 60 पेटी बियर, 60 पेटी देसी शराब और 80 पेटी इंग्लिश शराब की बरामद हुई है. पुलिस ने मौके से अवैध शराब ले जाते एक युवक को भी गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने युवक के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है, कि यह शराब आखिर कहां से ली गई थी और कहां ले जाई जा रही थी. फिलहाल जांच पूरी कर लेने के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

बता दें कि बहादुरगढ़ देश की राजधानी दिल्ली से सटा हुआ है और यहां बहुत सारे लिंक रोड गांव से देश की राजधानी दिल्ली में प्रवेश करते हैं. अवैध शराब की तस्करी के लिए अक्सर शरारती तत्व इन्हीं रास्तों का प्रयोग करते हैं और अवैध तरीके से देश की राजधानी दिल्ली में नशे का कारोबार करते हैं.

यह भी पढ़ें- यमुनानगर में अवैध शराब से भरा ट्रक बरामद, जांच में जुटी पुलिस

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2019, 11:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर