लाइव टीवी

बहादुरगढ़: हत्या व लूट के 3 आरोपी गिरफ्तार, लगातार तीन दिन में दिया था 4 वारदातों को अंजाम
Jhajjar News in Hindi

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: January 6, 2020, 7:44 AM IST
बहादुरगढ़: हत्या व लूट के 3 आरोपी गिरफ्तार, लगातार तीन दिन में दिया था 4 वारदातों को अंजाम
बहादुरगढ़ पुलिस ने कई वारदातों को अंजाम देने वाले 3 आरोपी को किया गिरफ्तार

बहादुरगढ़ पुलिस (Bahadurgarh Police) ने शहर में आतंक मचाने वाले तीन बदमाशों (criminals) को गिरफ्तार (arrested) किया है. आरोप है कि तीनों बदमाशों ने लगातार तीन दिन में लूट (loot), हत्या (murder) के प्रयास, सरेआम गोली चलाने और रंगदारी मांगने जैसी चार वारदातों को अंजाम दिया था.

  • Share this:
झज्जर. हरियाणा के झज्जर (Jhajjar )जिले की बहादुरगढ़ पुलिस (Bahadurgarh Police) को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने शहर में आतंक मचाने वाले तीन बदमाशों (criminals) को गिरफ्तार (arrested) किया है. आरोप है कि तीनों बदमाशों ने लगातार तीन दिन में लूट (loot), हत्या (murder) के प्रयास, सरेआम गोली चलाने और रंगदारी मांगने जैसी चार वारदातों को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए थे. फिलहाल बहादुरगढ़ शहर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

5 लाख रुपए  की रंगदारी मांगने के लिए व्यापारी पर की थी फायरिंग

जानकारी के अनुसार आरोपियों ने दो जनवरी को बहादुरगढ़ के ओढ़नी साड़ी सेंटर के मालिक से 5 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की थी. बताया जा रहा है कि साड़ी सेंटर के मालिक ने जब आरोपियों के फोन उठाना बंद कर दिया तो बदमाशों ने साड़ी सेंटर पर जाकर फायरिंग भी की थी. उसी शाम बदमाशों ने एक और लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने फैक्ट्री से घर जा रहे एक युवक से उसका पर्स और मोबाइल छीन लिया था. साथ ही विरोध करने पर उसे भी गोली मार दी थी, जिससे युवक बुरी तरह से घायल हो गया था.



पर्स और मोबाइल छीनने के लिए एक युवक को मारी थी गोली



इतना ही नहीं आरोपियों पर हथियारों के बल पर एक मोटरसाइकिल और मोबाइल लूटने की एक अन्य वारदात करने का भी आरोप है. तीनों आरोपियों की पहचान बहादुरगढ़ के लाइनपार निवासी सौरभ, रितिक और विक्का के रूप में हुई है. तीनों आरोपी इससे पहले भी अपराधिक गतिविधियां में शामिल रहे हैं. आरोपियों को पुलिस कोर्ट में पेश करेगी और अदालत में इनके रिमांड की अपील की जाएगी. वहीं रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपियों से और भी कई संगीन वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद बनी हुई है.

यह भी पढ़ें-ओपी चौटाला के बयान पर दुष्यंत का पलटवार, कहा- क्या पता मैं मुख्यमंत्री बन जाऊं

यह भी पढ़ें- CM खट्टर को लेकर बोले अनिल विज- मेरा मुख्यमंत्री से कोई विवाद नहीं, वो हमारे मुखिया हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 6, 2020, 7:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading