लाइव टीवी

हरियाणा के झज्जर में 3 दोस्तों की नहर में डूबने से मौत, दिल्ली के रहने वाले थे तीनों
Jhajjar News in Hindi

Pradeep Dhankhar | News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 1:40 PM IST
हरियाणा के झज्जर में 3 दोस्तों की नहर में डूबने से मौत, दिल्ली के रहने वाले थे तीनों
नहर में डूबने से तीन दोस्तों की मौत. (सांकेतिक तस्वीर)

परिजनों की शिकायत (Complaint) के आधार पर जब युवकों की तलाश की गई तो उनकी गाड़ी नहर किनारे खड़ी हुई मिली. जिसके बाद रात से ही पुलिस (Police) गोताखोरों की मदद से युवकों की तलाश कर रही थी.

  • Share this:
झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले के बादली में तीन सिविल इंजीनियर्स (Civil Engineers) की डूबने से मौत (Death) हो गई. राजधानी दिल्ली के नजफगढ़ और आसपास के रहने वाले ये तीनों दोस्त झज्जर के नौरंगपुर गांव में आये थे. नौरंगपुर गांव में तीनों का काम चल रहा था. काम से वापस लौटते हुए तीनो नहाने के लिए एनसीआर माइनर में उतर गए. एनसीआर नहर में नहाते हुए तीनों डूब गए. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दो के शव बरामद कर लिए हैं जबकि तीसरे के शव की तलाश की जा रही है.

बादली थाना प्रभारी जितेंद सिंह ने बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर जब युवकों की तलाश की गई तो उनकी गाड़ी नहर किनारे खड़ी हुई मिली. जिसके बाद रात से ही पुलिस गोताखोरों की मदद से युवकों की तलाश कर रही थी. सुबह दो युवकों के शव मिल गए जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ के नागरिक हॉस्पिटल में भेजा गया. पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से तीसरे युवक की तलाश की जा रही है. रस्‍सी की मदद से बचावकर्मी नहर में उतरे है. वहीं नहर की गहराई अधिक होने की वजह से थोड़ी मुश्किल आ रही है.

नहर के बार लगे नोटिस के बावजूद नहाने उतरे तीनों
गुरुग्राम को पानी देने वाली एनसीआर नहर में इससे पहले भी कई लोग डूब चुके हैं जिसके बाद पुलिस ने नहर में नही नहाने की हिदायत भी जारी कर रखी है. लेकिन उसके बावजूद चोरी छुपे नहर में नहाने का सिलसिला जारी है और इसी वजह से लोग अपनी जान भी गंवा रहे हैं.



नहर किनारे लगवाई जाएगी ग्रिल


पुलिस ने चेतावनी के साइन बोर्ड भी लगवाए हैं. अब अधिकारियों को लिखकर नहर किनारे ग्रिल लगवाने की बात भी कही जा रही हैं. पुलिस ने लोगों से भी नहर को पिकनिक स्पॉट ना मानकर यहां नहीं नहाने की अपील की हैं.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के डोडा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में हरियाणा का जवान शहीद

सैलरी मांगी तो डॉक्टर को नौकरी से निकाला, अब पत्‍नी संग ठेले पर बेच रहे चाय

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 1:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading