Home /News /haryana /

हरियाणा: झज्जर में जमीन पर सो रहे प्रवासी मजदूर के 3 साल के बच्चे को सांप ने डंसा, मौत

हरियाणा: झज्जर में जमीन पर सो रहे प्रवासी मजदूर के 3 साल के बच्चे को सांप ने डंसा, मौत

सांप ने ली बच्चे की जान (सांकेतिक फोटो, क्रेडिट- Telgu News18)

सांप ने ली बच्चे की जान (सांकेतिक फोटो, क्रेडिट- Telgu News18)

Snake Bite: पुलिस ने बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है.

झज्जर. हरियाणा के झज्जर (Jhajjar) जिले के गांव खेड़ी आसरा में एक ईंट-भट्टे पर मजदूरी के लिए आए एक प्रवासी मजदूर के तीन साल के मासूम विकास की सर्प दंश से मौत (Death) हो गई. तीन साल के बच्चे की सर्प दंश से मौत होने की सूचना पुलिस को मंगलवार की सुबह मिली. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया. बाद में पुलिस ने मासूम विकास के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया.

जानकारी अनुसार बिहार के गांव खोजरी जिला सरसा का प्रवासी मजदूरों का एक दल जिसमें एक ही परिवार के काफी लोग शामिल थे. गत दिवस खेड़ी आसरा के एक ईंट-भट्टे पर मजदूरी के लिए आया था. मृतक बच्चे के पिता के अनुसार मंगलवार रात के समय वह अपने परिवार के साथ कमरे में सो रहा था तो उसका तीन वर्षीय बेटा विकास रोने लगा. उसकी आवाज सुनकर सुनील उठ गया.

बच्चे के साथ ही पड़ा हुआ था सांप

सुनील ने जब बेटे विकास को संभाला तो उसके पास ही एक जीवित सांप पड़ा हुआ था. सांप को देखकर सहज ही बच्चे को डंसने का अनुमान परिजनों ने लगा लिया. रात के समय ही बच्चे विकास को झज्जर के नागरिक अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा शव

सूचना मिलने पर बादली थाना से पुलिस अस्पताल पहुंची और आवश्यक कार्रवाई शुरू की. पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि बच्चे की सर्पदंश से मौत हो गई है. शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया. वहीं बच्चे के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Tags: Python, Snake

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर