हरियाणा: झज्जर में तेजधार हथियार से गला रेतकर युवक की हत्या, लहूलुहान हालत में मिला शव

झज्जर में युवक की हत्या
झज्जर में युवक की हत्या

Murder in Haryana: बलजीत का शव मंगलवार को उसके प्लाट में ही लहूलुहान हालत में मिला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 8:14 AM IST
  • Share this:
झज्जर. हरियाणा के झज्जर (Jhajjar) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिल के कस्बा बेरी में एक 38 साल के व्यक्ति की गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या किए जाने के पीछे कारण क्या रहे, इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन परिजनों ने हत्या करने के पीछे मामूली विवाद बताया है और इसके लिए एक पड़ोस के ही युवक का जिम्मेवार ठहराते हुए उसके खिलाफ हत्या का अभियोग अंकित कराया है. मृतक की पहचान बलजीत पुत्र रणबीर निवासी चुल्याण पान्ना बेरी के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि मृतक बलजीत का परिवार पिछले एक साल से उसकी बहन के घर गांव लड़ायण में रहता है और बलजीत खुद यहां बेरी में ही अकेला रहता है. बलजीत का शव मंगलवार को उसके प्लाट में ही लहूलुहान हालत में मिला. बाद में परिजनों को जब इसकी सूचना मिली तो परिजन मौके पर पहुंचे और इस मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किए जाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया.

पुलिस ने दर्ज किया मामला



उधर इस मामले में मृतक बलजीत के बड़े भाई मनोज ने हत्या किए जाने का शक पड़ोस के ही राहुल नामक युवक पर लगाया है. मनोज का कहना है कि राहुल व बलजीत का अक्सर बात-बात में झगड़ा होता रहता था और घटना वाले दिन उसने राहुल को सुबह के समय बलजीत के प्लाट से निकलते हुए देखा था. इस मामले में पुलिस ने मनोज की शिकायत पर राहुल के खिलाफ हत्या का अभियोग अंकित कर लिया है.
शव को पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा

पुलिस ने मौके पर एफएसएल की टीम बुलाकर सबूत भी जुटाए है. पुलिस मामले को लेकर हर एंगल से जांच कर रही है. पुलिस ने झज्जर नागरिक अस्पताल में मृतक बलजीत के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरप्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज