Home /News /haryana /

5 accused of robbing a truck on kmp expressway arrested 6 incidents of robbery revealed hrrm

हरियाणा: KMP एक्सप्रेस-वे पर ट्रक लूटने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार, लूट की 6 वारदातों का हुआ खुलासा

बहादुरगढ़ सीआईए पुलिस ने केएमपी यानी कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे पर ट्रक लूटने वाले गिरोह को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

बहादुरगढ़ सीआईए पुलिस ने केएमपी यानी कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे पर ट्रक लूटने वाले गिरोह को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

Loot in Jhajjar: आरोपी 22 से 28 साल के हैं और ट्रक लूटकर बेचने पर उन्हें जो पैसा मिलता उससे जीवन यापन करते थे. आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा और उन्हें रिमांड पर लिया जाएगा. रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपियों से और भी कई वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद बनी हुई है.

अधिक पढ़ें ...

झज्जर. बहादुरगढ़ सीआईए पुलिस ने केएमपी यानी कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे पर ट्रक लूटने वाले गिरोह को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गिरोह के पांच सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. गिरफ्तार आरोपियों ने प्रारंभिक पूछताछ में लूट की 6 वारदातें कबूल की है, जिनमें से 3 लूट की वारदातें केएमपी एक्सप्रेसवे पर अंजाम दी गई थी.

एएसपी अमित यशवर्धन ने बताया कि पांचों आरोपी पहले तो सुनसान जगह पर खड़े ट्रक की रेकी करते थे और जब चालक नींद में होता तो हथियारों के बल पर उसे बंधक बना लेते. आरोपी ट्रक चालक को तब तक अपने कब्जे में रखते जब तक की लूटा हुआ ट्रक किसी सुरक्षित स्थान पर नहीं पहुंच जाता. बाद में चालक के हाथ पैर बांधकर सड़क किनारे फैंक देते थे.

आरोपियों ने केएमपी एक्सप्रेसवे पर तीन ट्रक की लूट की वारदातों को अंजाम दिया. जिनमें से दो ट्रकों को जीपीएस लगा होने के कारण बरामद कर लिया गया. लेकिन बादली क्षेत्र के पास से लूटा हुआ ट्रक अभी तक बरामद नहीं हुआ है. साथ ही आरोपियों ने भरतपुर, मेवात और नूह से भी 3 वारदातों की बात कबूली है.

आरोपी 22 से 28 साल के हैं और ट्रक लूटकर बेचने पर उन्हें जो पैसा मिलता उससे जीवन यापन करते थे. आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा और उन्हें रिमांड पर लिया जाएगा. रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपियों से और भी कई वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद बनी हुई है. साथ ही पुलिस आरोपियों के अन्य साथियों की तलाश में भी जुट गई है.

Tags: Crime News, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर