झज्जर में घेवर खाने से लगी उल्टियां, महिला सहित 5 अस्पताल में भर्ती

बच्चों की हालत खराब देखते हुए उन्होंने अपने परिजनों के माध्यम से शहर के एक निजी अस्पताल पहुंचाया.

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: July 17, 2019, 8:54 AM IST
झज्जर में घेवर खाने से लगी उल्टियां, महिला सहित 5 अस्पताल में भर्ती
घेवर खाने से बीमार हुए 5 लोग
Pradeep Dhankhar
Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: July 17, 2019, 8:54 AM IST
झज्जर में घेवर खाने से बीमार होकर सोमवार की शाम को पांच लोग सामान्य अस्पताल पहुंचे. सभी को उल्टियां लगी हुई थी, जिनमें से दो बच्चों को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जिनका इलाज झज्जर चल रहा है. सभी लोगों ने एक ही दुकान से घेवर ख़रीदा था.

छावनी मोहल्ला निवासी केशव ने बताया कि उसने दिल्ली गेट के एक दुकान से घेवर खरीदा था. परिवार के साथ उसने करीब 6 बजे घेवर खाया. उसके दोनों बच्चे हर्षित और लव की तबीयत बिगड़ी तो वह अस्पताल में पहुंचे. लेकिन वहां पहुंचते ही उसकी उसकी पत्नी शकुंतला की भी हालत खराब हो गई. सभी को उल्टी लगने लगी.

बच्चों की हालत खराब देखते हुए उन्होंने अपने परिजनों के माध्यम से शहर के एक निजी अस्पताल पहुंचाया. अभी इस परिवार के लोगों का सामान्य अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं दिल्ली गेट निवासी मंजीत पुत्र महेंद्र भी उल्टियां लगने की दिक्कत से पहुंच गया.

मनजीत ने बताया कि उसकी भी हालत दिल्ली गेट की एक दुकान से घेवर खरीदकर खाने के बाद बिगड़ी है. सावन के मौसम की पहली मिठाई खाने से परिवार की तबीयत खराब हुई है. फिलहाल परिवार के सभी सदस्य अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- अंबाला में बस और कार की टक्कर, 2 युवकों की मौत, 16 घायल 

ये भी पढ़ें:- झज्जर: कुल्हाड़ी से काटकर एक शख्स की बेरहमी से हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 8:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...