Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    हरियाणा: फायरिंग कर झज्‍जर में पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में 7 लाख 11 हजार रुपये की लूट

    पंजाब नेशनल बैंके में लाखों की लूट
    पंजाब नेशनल बैंके में लाखों की लूट

    Loot in PNB: दिन-दहाड़े की इस घटना की सूचना के बाद माछरौली थाना पुलिस मौके पर मौजूद है

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 21, 2020, 2:03 PM IST
    • Share this:
    झज्जर. हरियाणा में बदमाशों के हौसले बुलंद है. अब बदमाश दिन दहाड़े में लूट और डकैती की वारदातों को असानी से अंजाम देकर फरार हो जा रहे है. ताजा मामला हरियाणा (Harayana) के झज्जर जिले से सामने आया है. जहां माछरौली गांव के मुख्य मार्ग पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) में करीब 11 बजे दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए पांच हथियारबंद बदमाशों ने 7 लाख 11 हजार 331 रुपये रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

    बैंक के बाहर गनमैन की बंदूक को छीनने के बाद वे भीतर जा घुसे. जिसके बाद फायरिंग करते हुए दहशत फैलाने का काम किया. प्रारंभिक जानकारी में अभी कैश की पूरी डिटेल नहीं मिल पाई है. आरोपित करीब 6 से सात मिनट तक बैंक में ही रहे.

    वारदात के वक्स ग्राहक और स्टाफ था मौजूद



    अनुमान के मुताबिक बैंक में 20 ग्राहक और स्टॉफ मौजूद था. जिनके सामने इस वारदात को अंजाम दिया गया. दिन-दहाड़े की इस घटना की सूचना के बाद माछरौली थाना पुलिस मौके पर मौजूद है और मामले की जांच की जा रही है. अभी तक आरोपितों के संदर्भ में कुछ पुष्ट सामने नहीं आ पाया है.
    सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

    पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में दिन के इस में हुई इस घटना के बाद पुलिस के स्तर पर सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है. अभी अन्य बाहरी लोगों को बैंक में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा. जबकि, पुलिस ग्राहकों से भी पूछताछ कर रही है. मौके से पुलिस को गोली के खोल भी बरामद हुए है. इधर, घटनाक्रम के बाद गांव से जुड़े हुए लोग भी बैंक के बाहर आ रहे हैं. पुलिस के स्तर पर क्षेत्र में नाकाबंदी करा दी गई है. वहीं दिनदहाड़े हुई इस लूट के बाद बैंक में मौजूद ग्राहक काफी डरे हुए हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज