Home /News /haryana /

9 year old boy drawn in swimming pool during class in school jhazzar haryana

हरियाणा: चल रही थी स्वीमिंग की क्लास, फिर देखते ही देखते डूब गया 9 साल का मासूम

स्कूल में स्वीमिंग पुल की क्लास लगाई जा रही थी.

स्कूल में स्वीमिंग पुल की क्लास लगाई जा रही थी.

झज्जर में हुए एक दुखद हादसे में एक 9 साल के मासूम बच्चे की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई। हादसा यहां जहाजगढ़ मार्ग पर स्थित गांव खातीवास के एक निजी स्कूल में हुआ। हादसे की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस झज्जर नागरिक अस्पताल में पहुंची और मामले की छानबीन की। स?

अधिक पढ़ें ...

झज्जर. हरियाणा के झज्जर से एक दुखद हादसा सामने आया है. यहां 9 साल के मासूम बच्चे की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई. हादसा जहाजगढ़ मार्ग पर स्थित गांव खातीवास के एक निजी स्कूल में हुआ. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस झज्जर नागरिक अस्पताल पहुंची और मामले की छानबीन की. सूचना मिलने के बाद एसपी वसीम अकरम भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने मृतक मासूम बच्चे के परिजनों से इस बारे में बातचीत की. साथ ही पुलिस को भी मामले में उचित कार्रवाई किए जाने के आदेश दिए.

एसपी वसीम अकरम ने बताया झज्जर के गांव खातीवास में एक निजी स्कूल है. सूचना के अनुसार यहां स्वीमिंग पुल की क्लास लगाई जा रही थी. उसी दौरान स्वीमिंग पुल में 9 साल का मासूम हितेश जोकि स्कूल के तीसरी कक्षा का छात्र है स्वीमिंग पुल में कूद गया हांलाकि थोड़ी देर बाद ही हितेश को पानी से निकाल लिया गया और उसे नागरिक अस्पताल ले जाया गया. लेकिन यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. एसपी का यह भी कहना है कि परिजनों का आरोप है कि उन्हें हादसे की गलत सूचना दी गई. पहले तो स्कूल प्रबन्धन द्वारा उन्हें यह बताया गया कि हितेश को चोट लगी है. बाद में उन्हें कोई ओर सूचना दी गई इसलिए मामला काफी संदिग्ध है.

एसपी के अनुसार सूचना मिली है कि जहां स्कूल में यह हादसा हुआ है, वहां पर सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ है. ऐसे में पुलिस सीसीटीवी की मदद से मामले की सही जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है. उन्होंने यह भी कहा कि मामले की तथ्यों के आधार पर जांच की जाएगी और जो भी दोषी है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने हादसे को दुखद बताया और कहा कि पुलिस की संवेदना पीड़ित परिवार के साथ है और उन्हें हर हाल में न्याय दिलाया जाएगा. एसपी ने बाद में स्कूल में पहुंच कर हादसा स्थल की जांच भी की. इस माममे के सामने आने के बाद से स्कूल में बच्चों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे हैं.

Tags: Accident, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर