लाइव टीवी

बहादुरगढ़: कूलर बनाने वाली तीन मंजिला फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 2 मजदूरों की मौत

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: September 21, 2019, 12:47 PM IST
बहादुरगढ़: कूलर बनाने वाली तीन मंजिला फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 2 मजदूरों की मौत
फैक्ट्री की तीसरी मंजिल पर आग लगने के कारण जहरीला धुंआ निकल रहा है.

बहादुरगढ़ (झज्जर) में कूलर (Cooler) बनाने वाली तीन मंजिला फैक्ट्री में आग (Fire) लगने के कारण 2 मजदूरों की मौके पर मौत हो गई.

  • Share this:
बहादुरगढ़. हरियाणा (Haryana) के बहादुरगढ़ (झज्जर) में कूलर (Cooler) बनाने वाली तीन मंजिला फैक्ट्री में आग (Fire) लगने के कारण 2 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना शुक्रवार शाम की है. दोनों मृतकों में एक की पहचान दीपक के रूप में हुई है, जबकि दूसरे की शिनाख्त नहीं हो पाई है. मिली जानकारी के मुताबिक फैक्ट्री की तीसरी मंजिल पर आग के कारण जहरीला धुंआ भर गया है, जिसमें दम घुटने के कारण दोनों की मौत हो गई.

मौके पर पहुंचे डीसी और डीएसपी

फिलहाल, दोनों मजदूरों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे डीसी संजय जून और डीएसपी अजायब सिंह ने जांच शुरू कर दी है.

बचाव कार्य में जुटी दमकल की 3 गाड़िया

आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र पार्ट 2 में बीते शुक्रवार की शाम करीब 4 बजे कूलर बनाने वाली तीन मंजिला फैक्ट्री में भीषण आग लग गई थी. फैक्ट्री क्रिएटिव हाईटेक नाम से चल रही थी. फैक्ट्री में लगी आग पर 18 घंटे बाद भी पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हुई है.

आग-fire
फैक्ट्री से निकल रहा जहरीला धुंआ


फैक्ट्री से निकल रहा जहरीला धुंआ
Loading...

फैक्ट्री की बेसमेंट और तीसरी मंजिल पर अब भी आग लगी हुई है. फैक्टी में तीसरी मंजिल पर अवैध रूप से बनाया गया टिन शेड भी इस आग में धराशायी हो गया. आग और जहरीला धुंआ होने की वजह से फायर ब्रिगेड के कर्मचारी तीसरी मंजिल पर नहीं जा पा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- उपायुक्त के दोस्त ने फ़ायर ब्रिगेड की गाड़ी बुलाकर भरा घर का टैंक

ये भी पढ़ें:- पिछले एक हफ्ते में BJP का ग्राफ गिरा, हमारी ताकत बढ़ी: अभय चौटाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 12:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...