• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • दिनदहाड़े अपहरणः मां के साथ जा रही थी युवती, कार में खींचा और.... CCTV में कैद हुई वारदात, देखें Video

दिनदहाड़े अपहरणः मां के साथ जा रही थी युवती, कार में खींचा और.... CCTV में कैद हुई वारदात, देखें Video

कार सवार युवकों ने किया युवती का अपहरण

कार सवार युवकों ने किया युवती का अपहरण

युवती की मां (Mother) ने इस बात का विरोध भी किया,लेकिन अपहरणकर्ताओं (Kidnappers) ने उसकी एक न सुनी और वह गाड़ी को वहां से भगाकर ले जाने में सफल हो गए.

  • Share this:
झज्जर. छावनी मोहल्ले में दिन-दिहाड़े एक युवती का कार में सवार होकर आए बदमाशों ने अपहरण (Kidnap) कर लिया और फरार हो गए. अपहरणकर्ताओं ने इस घटना को अंजाम उस समय दिया जब युवती अपनी मां (Mother) के साथ सिलाई सेंटर पर सिलाई सीख कर अपने घर जा रही थी. बेटी के अपहरण की घटना से आहत मां ने बेटी को बचाने के लिए काफी प्रयास भी किया, लेकिन उसके सभी प्रयास विफल रहे.

इस दौरान घटनास्थल के कुछ ही दूरी पर खड़े एक बुजुर्ग ने भी अपहरणकर्ताओं की गाड़ी का रूकवाने का प्रयास किया, लेकिन अपहरणकर्ता वहां से युवती को गाड़ी में बैठाकर ले जाने में सफल हो गए. बाद में इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई,लेकिन सूचना के काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन तब तक अपहरणकर्ता वहां से काफी दूर निकल चुके थे.


सीसीटीवी में कैद वारदात

जानकारी अनुसार शुक्रवार को झज्जर के ही छावनी मौहल्ले में रहने वाली एक 28 वर्षीय युवती अपनी मां के साथ सिलाई सेंटर पर सिलाई सीख कर अपने घर वापस लौट रही थी. अभी वह बीच रास्ते ही पहुंची थी कि उसी दौरान उनके बाद एक कार आकर रुकी और उसमें सवार युवकों ने कार की पिछली खिड़क़ी खोलकर युवती का हाथ पकड़ उसे गाड़ी में खींच लिया. इस दौरान युवती की मां ने इस बात का विरोध भी किया,लेकिन अपहरणकर्ताओं ने उसकी एक न सुनी और वह गाड़ी को वहां से भगाकर ले जाने में सफल हो गए.

जांट में जुटी पुलिस

घटना की सूचना पुलिस को दी गई. बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और घटनस्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फटेज खंगाली. पुलिस इस मामले को हर पहलू से जोड़कर अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है. पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बोलने से गुरेज कर रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



ये भी पढ़ें-

फतेहाबाद: पंजाब पुलिस के एएसआई की ड्यूटी के दौरान सिर में गोली लगने से मौत

बच्चों से मिलने पहुंचे दामाद को ससुराल वालों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, Video Viral

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज