सास और पत्नी की गोली मारकर की हत्या, 6 माह के बच्चे को शवों के पास छोड़ा

प्रारंभिक पूछताछ के दौरान ही दामाद ने दोहरे हत्याकांड की वारदात को कबूल कर लिया.

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: August 7, 2019, 1:50 PM IST
सास और पत्नी की गोली मारकर की हत्या, 6 माह के बच्चे को शवों के पास छोड़ा
दामाद ने की सास और पत्नी की हत्या
Pradeep Dhankhar
Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: August 7, 2019, 1:50 PM IST
बहादुरगढ़ पुलिस को दोहरे हत्याकांड में बड़ी कामयाबी मिली है. शुक्रवार को खेड़ी आसरा गांव में बुजुर्ग महिला और उसकी बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. महिला और उसकी बेटी को किसी और ने नहीं बल्कि उसके दामाद ने ही मौत के घाट उतारा था. इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया था. पुलिस की शक की सुई शुरू से ही उसके दामाद पर थी.

जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ी तो पुलिस का शक यकीन में बदल गया. प्रारंभिक पूछताछ के दौरान ही दामाद ने दोहरे हत्याकांड की वारदात को कबूल कर लिया. आरोपी की पहचान दिल्ली के नजफगढ़ निवासी दीपक के रूप में हुई है. दीपक ने शुक्रवार की दोपहर के समय खेड़ी आसरा गांव में रहने वाली अपनी सास मीना और पत्नी दीक्षा की गोली मारकर हत्या करने की वारदात कबूल कर ली है.

बच्चे को शवों के पास छोड़ फरार हो गया था आरोपी

पुलिस का कहना है कि दीपक मोटरसाइकिल पर सवार होकर खेड़ी आसरा गांव पहुंचा था. जहां पहले तो उसकी अपनी सास और पत्नी के साथ कहासुनी हुई. जिसके बाद दीपक ने अपनी सास और पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. साथ ही उसने अपने 6 महीने के दूध मुंहे बच्चे को शवों के पास छोड़ दिया था, ताकि किसी को उस पर शक ना हो.

अक्सर होता था पति-पत्नी में झगड़ा

वारदात के तुरंत बाद वह मौके से फरार हो गया था. पुलिस का कहना है कि दीपक और उसकी मां दीक्षा को पसंद नहीं करते थे. इसीलिए आपस में उनका झगड़ा होता रहता था और पिछले  4 महीने से दीक्षा अपने  मायके में ही रह रही थी. घरेलू कलह के चलते दीपक ने इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम  दिया.

ये भी पढ़ें- इस लोकसभा सीट से लगातार 3 बार चुनाव हारीं थीं सुषमा स्वराज
Loading...

ये भी पढ़ें- सुषमा स्वराज को दोस्त बोले- आज हमारे शरीर का एक अंग क्षति हो गया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 1:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...