कुल्हाड़ी से काटकर एक शख्स की बेरहमी से हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार पड़ोसी अपने साथ कस्सी ले जाना भूल गया था तो उसने सोचा की वह राजेश के यहां से कस्सी लेकर काम चला लेगा. वह कस्सी लेने राजेश के खेतों में गया तो वहां राजेश का शव लहुलुहान हालत में चारपाई पर पड़ा था.

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: July 16, 2019, 8:37 AM IST
कुल्हाड़ी से काटकर एक शख्स की बेरहमी से हत्या, आरोपी गिरफ्तार
मृतक का शव खेतों में चारपाई पर पड़ा मिला
Pradeep Dhankhar
Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: July 16, 2019, 8:37 AM IST
झज्जर के गांव जहांगीरपुर में करीब 47 साल के आदमी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर यहां के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर दिल्ली निवासी एक आदमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है.

जहांगीरपुर निवासी राजेश पुत्र लालचंद अपने साथ दिल्ली निवासी रामजीलाल के साथ अपने खेतों में बने कोठड़े में रहता था. वे दोनों केवल सुबह शाम खाना खाने के लिए ही घर पर आते थे इसके अलावा वे सारा दिन और रात खेतों में ही रहते थे.

पड़ोसी ने खेतों में पड़ा देखा शव

पुलिस का कहना है कि सोमवार सुबह राजेश का एक पड़ौसी अपने खेतों में पानी देने गया था. उसके खेत राजेश के खेतों के पास ही हैं. पुलिस के अनुसार पड़ोसी अपने साथ कस्सी ले जाना भूल गया था तो उसने सोचा की वह राजेश के यहां से कस्सी लेकर काम चला लेगा. वह कस्सी लेने राजेश के खेतों में गया तो वहां राजेश का शव लहुलुहान हालत में चारपाई पर पड़ा था.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उसने पुलिस को सूचना दी और पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को मौके से खून से सना वह कुल्हाड़ी भी मिला है जिससे राजेश की हत्या कर दी गई थी. हत्या के बाद से रामजीलाल कहीं नहीं मिला तो परिजनों ने उसी पर हत्या का आरोप लगाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया.

ये भी पढ़े:- सपना चौधरी पर टिप्पणी कर फंसे दिग्विजय चौटाला, महिला आयोग ने भेजा कारण बताओ नोटिस


Loading...

ये भी पढ़े:- सपना चौधरी पर दिए बयान पर कायम हैं दिग्विजय चौटाला

 
First published: July 16, 2019, 8:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...