BJP को वोट नहीं दिया तो चचेरे भाई ने मारी गोली, बेटे को बचाने आई मां भी घायल

गोली लगने से राजा नामक युवक और उसकी मां के घायल हो गई.

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: May 14, 2019, 2:59 PM IST
BJP को वोट नहीं दिया तो चचेरे भाई ने मारी गोली, बेटे को बचाने आई मां भी घायल
घायल शख्स
Pradeep Dhankhar
Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: May 14, 2019, 2:59 PM IST
झज्जर के गांव सिलाना में एक युवक को कांग्रेस को वोट देना भारी पड़ गया. इसकी कीमत उसे उस समय चुकानी पड़ी जब भाजपा समर्थित उसके चचेरे भाई ने उसे सरेआम गोली मार दी. गोली लगने से राजा नामक युवक और उसकी मां के घायल हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद धर्मेंद्र नाम का आरोपी जहां मौके से फरार हो गया. वहीं स्थानीय लोगों ने गोली से घायल हुए राजा और उसकी मां को उपचार मुहैया कराने के लिए अस्पताल भर्ती कराया.

चिकित्सकों ने घटना के दौरान घायल हुए युवक राजा की मां को तो झज्जर के स्थानीय अस्पताल में उपचार मुहैया कराने के बाद छुट्टी दे दे. वहीं राजा की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है. वहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.



जानकारी अनुसार गांव सिलाना में वोटिंग वाले दिन कांग्रेस व भाजपा के पक्ष में मतदान कराने को लेकर दोनों पार्टियों के समर्थकों में रस्साकशी का दौर चला  था. चुनाव बिना किसी झगड़े के समाप्त हो गया था लेकिन आरोप है कि सोमवार को सुबह के समय भाजपा समर्थित धर्मेंद्र नामक युवक ने अपने चचेरे भाई राजा पर कांग्रेस को वोट दिए जाने को लेकर गोली चला दी. इस घटना के दौरान  बीच-बचाव करने के दौरान राजा की मां को भी गोलियों के छर्रे लगे बाद में आरोपी मौके से फरार हो गया.

झगड़ा चुनाव वाले दिन धर्मेंद्र और राजा के बीच में हुआ था. धर्मेंद्र अपने चचेरे भाई से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की बात कह रहा था लेकिन जब राजा ने उसकी बात नहीं मानी तो धर्मेंद्र ने सोमवार को सुबह उनके घर पर आकर गोली चला दी. एसएचओ ने बताया कि गांव सैलाना में सोमवार को गोली चलने की घटना की सूचना उन्हें मिली थी.

सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक आरोपी धर्मेंद्र वहां से फरार हो गया था. राजा को जो गोली लगी है वह अवैध हथियार से चलाई गई है. इस मामले में राजा की शिकायत पर आरोपी धर्मेंद्र के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्दी उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ये भी पढ़ें-

कैमरे की फ्लैशलाइट से डरने वाले राहुल देश की रक्षा क्या करेंगे: अनिल विज 
Loading...

 JJP-AAP गठबंधन पर अनिल विज का तंज, 'जीरो में जीरो जोड़ें तो भी नतीजा जीरो ही रहेगा'

लोकसभा चुनाव: JJP और आप में गठबंधन, दुष्यंत बोले-मिलकर प्रदेश में लाएंगे परिवर्तन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...