बाबा सिद्धनाथ डेरे में साधु की बेरहमी से हत्या, खून से सना मिला शव

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: September 3, 2019, 12:23 PM IST
बाबा सिद्धनाथ डेरे में साधु की बेरहमी से हत्या, खून से सना मिला शव
साधु की बेरहमी से हत्या

ग्रामीणों में बाबा की हत्या को लेकर रोष बना हुआ है. ग्रामीणों ने बताया कि कुछ रोज पहले पास के गांव के लोगों ने बाबा के साथ गाली गलौच भी किया था.

  • Share this:
झज्जर: बहादुरगढ़ के लडरावण गांव में बेरहमी से एक साधु की हत्या (Murder) कर दी गई. सिर पर तेजधार हथियार और्र इंट पत्थरों से पीट पीटकर हत्या की गई है. हत्या के आरोपियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है. लेकिन कहा ये जा रहा है कि 6 से ज्यादा लोगों ने मिलकर ये हत्या की है. मामला लडरावण गांव के डेरा सिद्धनाथ का है.

डेरा साधनाथ में करीब दो साल से जोगेन्द्रनाथ बाबा आश्रम में रह रहा था. सुबह शाम पूजा पाठ करने के बाद बाबा डेरे में बने एक कमरे में ही सो जाता था. देर रात हत्यारों ने बाबा के कमरे का दरवाजा तोड़ने की कोशिश की. लेकिन जब दरवाजा नहीं टूटा तो खिड़की में लगी लोहे की ग्रिल को तोड़कर बाबा पर हमला किया गया.

पास के गांव के लोगों ने किया था गाली गलौच

बचने के लिये बाबा कमरे से बाहर भागा लेकिन आश्रम के गेट पर बाबा की बेरहमी से हत्या कर दी गई. ग्रामीणों में बाबा की हत्या को लेकर रोश बना हुआ है. ग्रामीणों ने बताया कि कुछ रोज पहले पास के गांव के लोगों ने बाबा के साथ गाली गलौच भी किया था.

जांच में जुटी पुलिस

हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. डीएसपी अषोक कुमार का कहना है कि मामले की जांच चल रही है और जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. वहीं गांव के लोगों ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें:- पूर्व सांसद की हत्या की साजिश रच रहे दो कुख्यात गिरफ्तार
Loading...

ये भी पढ़ें:- 6 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, पकड़ा गया आरोपी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 12:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...