हरियाणा विधानसभा चुनाव: ‘आप’ ने अनिता छिकारा को बनाया बहादुरगढ़ से उम्मीदवार, नवीन जयहिंद ने की घोषणा

News18 Haryana
Updated: September 9, 2019, 12:39 PM IST
हरियाणा विधानसभा चुनाव: ‘आप’ ने अनिता छिकारा को बनाया बहादुरगढ़ से उम्मीदवार, नवीन जयहिंद ने की घोषणा
बहादुरगढ़ से आप का प्रत्याशी घोषित करते नवीन जयहिंद

अनिता छिकारा कबलाना गांव के पूर्व सरपंच प्रवीण कबलाना की पत्नी है. पटेल नगर में देर शाम हुई जनसभा में आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने अनिता छिकारा की उम्मीदवारी की घोषणा की.

  • Share this:
झज्जर. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने बहादुरगढ़ विधानसभा से अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है. वार्ड 27 से नगर पार्षद अनिता छिकारा (Anita Chikkara) को उम्मीदवार बनाया गया है. अनिता  छिकारा कबलाना गांव के पूर्व सरपंच प्रवीण कबलाना की पत्नी है. पटेल नगर में देर शाम हुई जनसभा में आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने अनिता छिकारा की उम्मीदवारी की घोषणा की.

मंच से बोलते हुए उन्होंने कहा कि अनिता छिकारा को झाड़ू के सामने का बटन दबाकर विजयी बनना है. जयहिंद ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा ने सिर्फ कांड किये है काम नहीं. उन्होंने कहा कि देश मंदी कि चपेट में है. भाजपा नेता और सरकार भी मंदी में है इसलिए लोगों पर भारी जुर्माना लगाकर चालान किये जा रहे हैं.

दिल्ली की तर्ज पर करेंगे काम

उन्होंने कहा कि दिल्ली की तर्ज़ पर हरियाणा का चुनाव लड़ेंगे और दिल्ली की तरह विकास करना ही उनका मुद्दा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली की तरह शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी की व्यवस्था की जाएगी. उन्होंने कहा कि वो तो लोगों  को एक ही बात कह रहे हैं कि काम करवाना है तो आम आदमी पार्टी को वोट दे देना और अगर कांड करवाना है तो भाजपा को वोट दे देना. उम्मीदवारी की घोषणा के लिए बुलाई गई जनसभा में देररात तक भारी भीड़ भी मौजूद रही.

यह भी पढ़ें-  सोनीपत में रफ़्तार का कहर, चार दुकानों को तोड़ते हुए बिजली के पोल से टकराई कार

यह भी पढ़ें-ये भी पढ़ें:- हरियाणा में E.N.D.S बैन, अब ई-सिगरेट पीने वालों को मिलेगी 3 साल की सजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 12:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...