लाइव टीवी

Lockdown: कांग्रेस विधायक पर कानून तोड़ने का आरोप, दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ CHC में जबरन घुसे
Jhajjar News in Hindi

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: April 1, 2020, 4:03 PM IST
Lockdown: कांग्रेस विधायक पर कानून तोड़ने का आरोप, दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ CHC में जबरन घुसे
कांग्रेस विधायक पर लॉकडाउन के नियम तोड़ने का आरोप

कांग्रेस विधायक (Congress MLA) पर आऱोप है कि वो दर्जनों कार्यकर्ताओं (Workers) के साथ सीएचसी में जबरन घुस गए और इस दौरान वो सोसल डिस्टेंस की मर्यादा भी भूल गए. उन पर एसएमओ कार्यालय जाकर सरकारी दस्तावेजों से छेड़छाड़ करने का भी आरोप लगाया गया है.

  • Share this:
झज्जर. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश भर में लॉकडाउन (Locdown) लागू है. बावजूद इसके लॉकडाउन का उल्लंघन रुकने का नाम नहीं ले रहा. ताजा मामला हरियाणा के झज्जर जिले का जहां कांग्रेस के विधायक पर कानून तोड़ने के आरोप लगे हैं. बादली से कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स पर लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगा है. हरियाणा सिविल मेडिकल एसोसिएसन ने कांग्रेस विधायक पर ये आरोप लगाया है.

कांग्रेस विधायक पर आऱोप है कि वो दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ सीएचसी में जबरन घुस गए और इस दौरान वो सोसल डिस्टेंस की मर्यादा भी भूल गए. उन पर एसएमओ कार्यालय जाकर सरकारी दस्तावेजों से छेड़छाड़ करने का भी आरोप लगाया गया है.  एसोसिएशन ने आरोप लगाया है कि विधायक वहां से जाते-जाते 3 सरकारी दस्तावेज उठाकर ले गए और वहां पर मौजूद कर्मचारियों से अपशब्द कहने लगे.

छापेमारी करने पहुंचे थे विधायक



स्वास्थ्य कर्मचारियों का कहना है कि इस महामारी में पूरा देश डॉक्टरों व अन्य स्वास्थ्य कर्मचारियों का हौसला बढ़ा रहा है. वहीं बादली के विधायक केवल सुर्खियों में आने के लिए स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टरों व कर्मचारियों का हौसला तोड़ने में लगे है. दरअसल बादली से विधायक कुलदीप वत्स बादली सीएचसी में छापेमारी करने पहुंचे थे, लेकिन इस दौरान वह स्वयं ही नियम तौड़ बैठे.



सीएमओ को सौंपा ज्ञापन

विधायक जी डॉक्टर व स्टाफ सीएचसी में न होने का आरोप लगा रहे है, लेकिन खुद सोसल डिस्टेंस को ही भूल बैठे. मेडिकल स्टाफ का कहना है कि सीएचसी का समय सुबह 9 से शाम 4 बजे का है, शाम 4 बजे चिकित्सक आन कॉल ड्यूटी होते है. हरियाणा सिविल मेडिकल एसोसिएशन ने इसके लिए सीएमओ को ज्ञापन भी सौंपा है.

ये भी पढ़ें-

COVID-19: पंचकूला में एक और मामला आया सामने, स्टाफ नर्स पाई गई कोरोना पॉजिटिव

पानीपत: युवक ने अपने दो बच्चों और पत्नी की हत्या कर खुद को मार ली गोली

COVID-19: सोनीपत में फंसे ट्रक ड्राइवरों ने कहा- खाली हैं पेट, सरकार ध्यान दे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2020, 4:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading