दुष्यंत ने किया अजय चौटाला का नाम खराब करने का काम : अर्जुन चौटाला

अर्जुन चौटाला ने कहा एक समय था जब अजय चौटाला किसी एक कार्यकर्ता को फोन करते थे तो वह कार्यकर्ता 100 लोगों को साथ लेकर आता था लेकिन आज उन्हें एक-एक कार्यकर्ता के पास 10-10 फोन करने पड़ रहे हैं.

News18 Haryana
Updated: December 7, 2018, 9:21 AM IST
दुष्यंत ने किया अजय चौटाला का नाम खराब करने का काम : अर्जुन चौटाला
अर्जुन चौटाला
News18 Haryana
Updated: December 7, 2018, 9:21 AM IST
अभय चौटाला और दुष्यंत चौटाला के बीच इनेलो विचारधारा को लेकर जारी जुबानी जंग में अब अभय के छोटे रतन अर्जुन चौटाला भी कूद पड़े हैं. अर्जुन चौटाला ने झज्जर में दुष्यंत चौटाला पर जमकर जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि जो लोग जननायक चौधरी देवीलाल की विचारधारा को पूरी तरह से जानते भी नहीं है. वह उनकी विचारधारा को आगे बढ़ाने की बात करते हैं.

उन्होंने कहा कि जननायक चौधरी देवीलाल की विचारधारा को आगे बढ़ाने का किसी ने काम किया है तो वो इनेलो के कार्यकर्ता और चौधरी ओमप्रकाश चौटाला हैं. उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने तो अजय सिंह चौटाला का नाम खराब करने का काम किया है. अर्जुन चौटाला ने कहा एक समय था जब अजय चौटाला किसी एक कार्यकर्ता को फोन करते थे तो वह कार्यकर्ता 100 लोगों को साथ लेकर आता था लेकिन आज उन्हें एक-एक कार्यकर्ता के पास 10-10 फोन करने पड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- ओम प्रकाश चौटाला का आशीर्वाद हमारे साथ : दुष्यंत चौटाला

उन्होंने कहा कि आज वह बात करते हैं हक छीनने की जबकि चौधरी ओम प्रकाश चौटाला ने जब भी हक छीनने की बात की तो वह प्रदेश की जनता के हक की बात होती थी. लेकिन इन लोगों ने तो उनकी बात का अर्थ ही बदल दिया. उन्होंने कहा कि आज जरूरत खट्टर सरकार से प्रदेश की जनता के और प्रदेश के युवाओं के हक को छीनने की है. लेकिन वह लोग खट्टर सरकार से प्रदेश के युवाओं और जनता के हक की बात नहीं करते, आज अपने ही दादा से हक छीनने की बात करते हैं.

ये भी पढ़ें:- सुर्खियां: कै. अभिमन्‍यु की कोठी जलाने के आरोपी की हत्‍या, फतेहाबाद में पुलिसकर्मी की पिटाई

अर्जुन चौटाला झज्जर में इनेलो के युवा कार्यकर्ताओं से मिलने आये थे. अर्जुन चौटाला ने कहा कि आज युवाओं के ठेकेदारों को नींद नहीं आएगी क्योंकि झज्जर में जिस तरीके से युवाओं ने उनका स्वागत किया है उससे उनकी आंखें खुली रह गई होंगी. झज्जर में युवा इनेलो के कार्यकर्ताओं ने विशाल जुलूस के साथ अर्जुन चौटाला का स्वागत किया.

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर