• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा: अंधी रफ्तार से दौड़ते वाहन की टक्कर से छुट्टी पर आए सेना के जवान की मौत, मां जख्मी

हरियाणा: अंधी रफ्तार से दौड़ते वाहन की टक्कर से छुट्टी पर आए सेना के जवान की मौत, मां जख्मी

सेना के जवान की सड़क हादसे में मौत

सेना के जवान की सड़क हादसे में मौत

Accident in Jhajjar: यह सड़क हादसा हरियाणा के झज्जर जिले में हुआ. हादसे का शिकार सेना का जवान था और छुट्टी पर घर आया हुआ था, इस दौरान वह बाइक पर अपने मामा के यहां जा रहा था, तभी यह हादसा हुआ.

  • Share this:

झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले में रविवार को हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident में अंधी रफ्तार से आ रहे अज्ञात वाहन ने सेना के एक जवान (Army Soldier) को कुचल दिया. इस हादसे में सैनिक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मां गंभीर रूप से जख्मी हो गई. मां को झज्जर के ही सिविल अस्पताल में बेहोशी की हालत में भर्ती कराया गया है, जहां चिकित्सक उसका उपचार (Treatment) कर रहे हैं.

जानकारी अनुसार झज्जर के गांव झांसवा का रहने वाला नवीन पुत्र भगत सिंह सेना में नौकरी करता है. वह इन दिनों एक माह की छुट्टी पर अपने गांव आया हुआ था. पुलिस के अनुसार सैनिक नवीन अपनी मां के साथ बाइक पर सवार होकर अपने मामा के यहां गांव पहाड़ीपुर जा रहा था. गांव नौगांवा के पास सामने से तेज गति से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया.

सेना के जवान की मौके पर मौत
हादसा इतना जबरदस्त था कि गंभीर चोटों के चलते सैनिक नवीन ने जहां मौके पर ही दम तोड़ दिया. वही उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे बेहोशी की हालत में नागरिक हस्पताल झज्जर में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है.

आरोपी चालक फरार
उधर पुलिस ने मृत सैनिक नवीन के शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी अज्ञात वाहन चालके के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज