रक्षाबंधन से 6 दिन पहले सेना का जवान शहीद, खबर सुनते ही बहन बेहोश

हादसे की सूचना परिवार को शुक्रवार सुबह मिली. बेटे की मौत की खबर सुनते ही परिवार वाले मेरठ छावनी के लिए रवाना हो गए.

News18 Haryana
Updated: August 9, 2019, 12:07 PM IST
रक्षाबंधन से 6 दिन पहले सेना का जवान शहीद, खबर सुनते ही बहन बेहोश
हरियाणा का जवान शहीद
News18 Haryana
Updated: August 9, 2019, 12:07 PM IST
रक्षाबंधन से 6 दिन पहले सेना में भर्ती झज्जर का एक जवान शहीद हो गया. जवान के शहीद होने से एक बहन का त्यौहार अधूरा रह गया. शहीद जवान कृष्ण हरियाणा के झज्जर जिले के गांव खेड़ी का रहने वाला था. ट्रेनिंग के दौरान गोली लगने से जवान की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि गोली कृष्ण के ही साथी जवा की कारबाइन से चली थी.

इस हादसे की सूचना परिवार को शुक्रवार सुबह मिली. बेटे की मौत की खबर सुनते ही परिवार वाले मेरठ छावनी के लिए रवाना हो गए. वहीं भाई की मौत की खबर सुनते ही बहने बेहोश हो गई. शहीद जवान कृष्ण के पिता ओमप्रकाश भी सेना में थे, जिनकी कुछ समय पहले ही सड़क हादसे में मौत हो गई थी.

शहीद जवान के दो बेटे

बता दें कि कृष्ण कुमार ने भारतीय सेना में करीब 10 साल पहले ड्यूटी संभाली थी. कृष्ण के परिवार में उसका एक भाई व एक बहन है. कृष्ण के दो बेटे हैं, जिनमे बड़ा तीन साल का तथा छोटा करीब एक साल का है. शहीद जवान कृष्ण का पार्थिव शरीर गांव में शाम 4 बजे तक पहुंचने की उम्मीद है. वहीं कृष्ण के शहीद होने की खबर सुनते ही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें - सोनीपत में कार और ट्रक की टक्कर, 3 युवकों की मौत, एक घायल

ये भी पढ़ें - दोस्त से कहा- मेरी पत्नी को परेशान करना छोड़ दे, नहीं माना तो कर दी हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 12:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...