लाइव टीवी

पार्टी लाइन के खिलाफ बोले कांग्रेस सांसद, कहा- कश्मीर से धारा 370 को अब हटाने का समय
Jhajjar News in Hindi

News18 Haryana
Updated: April 9, 2019, 5:31 PM IST
पार्टी लाइन के खिलाफ बोले कांग्रेस सांसद, कहा- कश्मीर से धारा 370 को अब हटाने का समय
दीपेंद्र सिंह हुड्डा

दीपेंद्र ने कहा की बेशक ये उनके अपने निजी विचार हैं पर वे अपनी पार्टी में कई बार इस मुद्दे पर अपनी यह राय दे चुके हैं.

  • Share this:
रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने एक बार फिर दोहराया की कश्मीर में धारा 370 पर पुर्नविचार होना चाहिए और यही देश और कश्मीर के हित में रहेगा. उन्होंने कहा की बेशक ये उनके अपने निजी विचार हैं पर वे अपनी पार्टी में कई बार इस मुद्दे पर अपनी यह राय दे चुके हैं.

दीपेंद्र मंगलवार को बेरी हलके के गांव छौछी में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस अवसर पर उन्होंने प्रदेश व केंद्र सरकार पर हमले करते हुए कांग्रेस सरकार के दौरान किए गए विकास कार्यों को गिनवायाा और पूछा की भाजपा अपने शासनकाल में हुआ एक भी काम आकर लोगों को बता दे. उन्होंने कहा की सुबह नहा-धोकर सीएम खट्‌टर और उनके मंत्रियों का एक ही काम है की दीपेंद्र के बारे में आज क्या कहा जाए.

रोहतक से अभी तक प्रत्याशी घोषित न किए जाने पर भाजपा पर सवाल खड़े करते हुए सांसद ने कहा की अगर पांच साल तक यहां काम किए होते तो आज भाजपा को प्रत्याशी तलाश करने में इतनी दिक्कत नहीं आती. आज यहां से उन्हें प्रत्याशी नहीं मिल पा रहा है.

उन्होंने कहा की वे अपने विकास के मुद्दे को लेकर चुनावी समर में उतरे हैं, जबकि भाजपा जात-पात से हटकर बात ही नहीं करती। उन्होंने समाज को बांटने का काम किया है. भाई को भाई से लड़वाने का काम किया है. भाजपा के घोषणापत्र पर चुटकी लेकर दीपेंद्र ने कहा की 2014 का घोषणा पत्र लाएं और जनता को उसमें से किया हुआ एक काम ही बता दें. उनका घोषणा पत्र केवल और केवल झूठ का पुलिंदा है.

दीपेंद्र ने कहा कि भाजपा का काम है की राम मंदिर बनाएंगे पर तारीख नहीं बताएंगे. उन्होंने भाजपा के 2047 तक के विजन पर भी कटाक्ष करते हुए कहा की जब घोषणा पत्र के काम 2047 तक पूरे होंगे तो भाजपा को वोट भी 2047 में ही मांगने चाहिए.

ये भी पढ़ें-

जींद में सपना चौधरी की झलक पाने के लिए भीड़ हुई बेकाबू, पुलिसकर्मियों के छूटे पसीनेअपनों ने किया किनारा तो पुलिस ने दिया सहारा, महीनों से लापता युवक को मिलवाया मां से

ANALYSIS: हरियाणा के ये दो युवा सांसद कैसे बन गए बीजेपी के लिए सिरदर्द?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2019, 5:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर