Home /News /haryana /

बहादुरगढ़ विधानसभा सीट: BJP ने एक बार फिर से नरेश कौशिक पर जताया भरोसा

बहादुरगढ़ विधानसभा सीट: BJP ने एक बार फिर से नरेश कौशिक पर जताया भरोसा

बहादुरगढ़ सीट से भाजपा उम्मीदवार नरेश कौशिक

बहादुरगढ़ सीट से भाजपा उम्मीदवार नरेश कौशिक

कौशिक का यह भी कहना है कि उनके कार्यकाल में बहादुरगढ़ हल्के में बहुत सारे विकास कार्य करवाए गए, जिसके बाद अब विपक्ष के पास कोई मुद्दा ही नहीं रहा है.

झज्जर. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने एक बार फिर से बहादुरगढ़ हलके से विधायक नरेश कौशिक (Naresh Kaushik) पर भरोसा जताया है. पार्टी ने विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Election 2019) के मैदान में उतरने के लिए नरेश कौशिक को टिकट दिया है. टिकट लेकर बहादुरगढ़ (Bahadurgarh) लौटे नरेश कौशिक का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. बहादुरगढ़ के सेक्टर 9 पर कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े बजा कर फूल मालाओं से उनका स्वागत किया.

इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बहादुरगढ़ शहर में एक जुलूस भी निकाला. पत्रकारों से बातचीत करते हुए बीजेपी प्रत्याशी नरेश कौशिक ने कहा कि पिछले 5 साल में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बहादुरगढ़ हल्के का संपूर्ण विकास किया है और आने वाले चुनाव में बहादुरगढ़ की जनता बीजेपी का पूरा साथ देगी.

दोबारा भरोसा जताने पर पार्टी का किया धन्यावाद

नरेश कौशिक का कहना है कि अगर वे जीते तो बहादुरगढ़ हल्के की विकास यात्रा को ऐसे ही आगे बढ़ाते रहेंगे. उन्होंने बीजेपी के आला नेताओं द्वारा खुद पर दोबारा भरोसा जताने पर सभी का धन्यवाद भी किया. कौशिक का यह भी कहना है कि उनके कार्यकाल में बहादुरगढ़ हल्के में बहुत सारे विकास कार्य करवाए गए, जिसके बाद अब विपक्ष के पास कोई मुद्दा ही नहीं रहा है.

ये भी पढ़ें - हरियाणा विधानसभा चुनाव: BJP ने दिया दो मुस्लिमों को टिकट, इनेलो छोड़कर आए थे

ये भी पढ़ें - कल 10 बजे नामांकन दाखिल करेंगे मनोहर लाल खट्टर, योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे मौजूद

Tags: Haryana Assembly Election 2019, Haryana Election 2019, Haryana politics

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर