बहादुरगढ़ कांग्रेस की गुटबाजी पार्टी उम्मीदवार दीपेन्द्र हुड्डा पर पड़ सकती है भारी

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: April 25, 2019, 9:42 PM IST
बहादुरगढ़ कांग्रेस की गुटबाजी पार्टी उम्मीदवार दीपेन्द्र हुड्डा पर पड़ सकती है भारी
एक दूसरे से नोकझोंक करते स्थानीय कांग्रेस नेता

राजेश जून के समर्थकों ने कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर दीपेन्द्र हुड्डा की जगह राजेश जून के नाम की तख्तियां लहरानी शुरू कर दी.

  • Share this:
बहादुरगढ़ कांग्रेस की गुटबाजी पार्टी उम्मीदवार दीपेन्द्र हुड्डा पर भारी पड़ने वाली है. दीपेन्द्र हुड्डा के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन पर कांग्रेस के गुटों में जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई. कांग्रेसी उम्मीदवार राजेन्द्र जून के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले राजेश जून भी अब कांग्रेसी हो गए हैं. आरोप है कि अशोक तंवर गुट के कांग्रेसी राजेश जून ने सबसे पहले गुटबाजी को हवा दी.

राजेश जून के समर्थकों ने कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर दीपेन्द्र हुड्डा की जगह राजेश जून के नाम की तख्तियां लहरानी शुरू कर दी. इस मामले को कांग्रेस के दूसरे नेताओं ने ज्यादा तवज्जह नहीं दी. लेकिन जैसे ही पूर्व विधायक राजेन्द्र जून की समर्थक महिला गुड्डी ने राजेन्द्र जून की बड़ाई करनी शुरु की, वैसे ही राजेश जून और दूसरे कांग्रेसी भड़क गए. राजेन्द्र जून के साथ विरोधियों ने जमकर नोकझोंक की.

इसके बाद राजेन्द्र जून ने मंच से ही कहा कि उन्होंने किसी से अपनी बड़ाई करने को नहीं कहा. राजेन्द्र जून ने कहा कि सिर्फ दीपेन्द्र और भूपेन्द्र हुड्डा के ही नारे लगाने हैं. वहीं राजेश जून से जब तख्तियां लहराने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जिसके पास आदमी होंगे वो तो दिखाएगा ही क्योंकि राजनीति में अपनी ताकत दिखानी जरूरी होता है.

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा के प्रचार से ज्यादा विधानसभा के टिकट के दावेदारों की गुटबाजी और निजी शक्ति प्रदर्शन से सांसद दीपेन्द्र हुड्डा के प्रतिनिधि संदीप दहिया भी नाराज हो गए. उन्होंने मंच से कहा कि इस तरह की बातें बर्दाश्त नहीं की जाएंगी.

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव: हरियाणा की 10 सीटों से 60 उम्मीदवारों के नामांकन हुए रद्द, 3 ने खुद छोड़ा मैदान

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव: हरियाणा में किस पार्टी के उम्मीदवार सबसे पढ़े लिखे, कितने अंडर मैट्रिक?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 25, 2019, 9:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...