लाइव टीवी

दिल्ली विधानसभा चुनाव: भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले- AAP और कांग्रेस में टक्कर, BJP आसपास भी नहीं

Pradeep Dhankhar | News18 Haryana
Updated: January 27, 2020, 8:11 AM IST
दिल्ली विधानसभा चुनाव: भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले- AAP और कांग्रेस में टक्कर, BJP आसपास भी नहीं
दिल्ली विधानसभा चुनाव पर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दिया बयान

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) पर हरियाणा के पूर्व भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि दिल्ली में AAP और कांग्रेस के बीच मुकाबला है.

  • Share this:
झज्जर. हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा रविवार को झज्जर की पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल के निवास स्थान पर आयोजित प्रेस वार्ता में पहुंचे. वहां उन्होंने दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections 2020) पर भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) और कांग्रेस (Congress) में टक्कर है, बीजेपी (BJP) आसपास भी नहीं है. हुड्डा ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर और हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के बीच चल रहे सीआईडी विवाद पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि सीएम और मंत्री के बीच इस तरह के विभागों के बंटवारे पर विवाद होना दुर्भाग्यपूर्ण है. पूर्व सीएम ने कहा कि काम कराने के बजाय मुख्यमंत्री और राज्‍य के गृहमंत्री आपस में विभागों के बंटवारे के लिए लड़ रहे हैं.

गठबंधन पर भी दिया बयान
कार्यक्रम के दौरान भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज पर मजाकिया अंदाज में तंज कसते हुए कहा कि आंख, नाक, कान तो सीएम साहब ले गए विज साहब के पास तो केवल टांग और हाथ रह गए. इस दौरान हुड्डा ने जेजेपी और बीजेपी की गठबधंन की सरकार पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेजेपी गठबंधन सरकार में विचारों की समानता ही नहीं है. ऐसी सरकार बहुत जल्द अपने ही वजन से गिर जाती है, किसी के गिराने की जरूरत नहीं है.

एसवाईएल के मुद्दे पर भी बोले हुड्डा

मनीष ग्रोवर पर बलराज कुंडू द्वारा लगाए गए आरोपों पर भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि आरोप गंभीर हैं, इनकी जांच होनी चाहिए. जल्द से जल्द जांच कराकर, दूध का दूध पानी का पानी करना चाहिए. एसवाईएल पर हुड्डा ने कहा कि सरकार गंभीर नहीं है, जबकि फैसला हमारे हक में है.

यह भी पढ़ें- हॉकी खिलाड़ी रानी रामपाल को मिलेगा पद्मश्री अवार्ड, इस बार हरियाणा से चयनित इकलौती प्लेयर

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम: स्कूल का टॉयलेट साफ कर रहे थे बच्चे, खेल-खेल में 8वीं कक्षा के छात्र पर फेंका तेजाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झज्‍जर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 7:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर