Home /News /haryana /

हरियाणा चुनाव: भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले- 'महिला पीहर जाए या ससुराल, बस का भाड़ा देगी कांग्रेस सरकार'

हरियाणा चुनाव: भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले- 'महिला पीहर जाए या ससुराल, बस का भाड़ा देगी कांग्रेस सरकार'

'हुड्डा का गढ़ भेदना आसान काम नहीं'

'हुड्डा का गढ़ भेदना आसान काम नहीं'

भूपेन्द्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने एक बार फिर से चौधर का नारा देते हुए अपने क्षेत्र की जनता की नब्ज टटौली है. उन्होंने कहा है कि हवा का रुख पलट चुका है और अब बहुत जल्द ही हरियाणा (Haryana) में कांग्रेस (Congress) की सरकार बनने वाली है

अधिक पढ़ें ...
झज्जर. हलके के गांव लड़ायण में जाखड़ खाप के चबूतरे पर तीन गांवों की चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने कहा कि पांच साल पहले जब हरियाणा (Haryana) में भाजपा (BJP) की सरकार (Government) बनी तो हर वर्ग व स्वयं उन्हें भी यह उम्मीद थी कि सरकार कुछ जनहित में जरूर करेगी. लेकिन लोगों की आशा निराशा में बदल गई. हर वर्ग के आदमी का बुरा हाल है. किसान को उसकी फसल का उचित दाम न मिलने के कारण उसकी जेब खाली है और किसान की जेब खाली होने की वजह से व्यापारी का गल्ला भी खाली पड़ा हुआ है.

हुड्डा ने कहा कि किसान, कर्मचारी, व्यापारी, गरीब और कमेरा वर्ग सभी दुखी है. 75 पार का नारा देने वाली भाजपा ने टमाटर, डॉलर और यहां तक की किसान के ट्रैक्टर का चालान भी 75 पार कर दिया है. उन्होंने कहा कि इन चुनावों में जैसे ही हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनती है तो उसके तुरन्त बाद ही हरियाणा के हर वर्ग के हित में कल्याणकारी नीतियां बनाई जाएगी.

महिलाओं के लिए की घोषणा
महिलाओं के लिए एक घोषणा करते हुए हुड्डा ने कहा, 'महिला पीहर जावै, चाहे ससुराल उसका भाड़ा मुफ्त होगा और वह भाड़ा सरकार भरेगी.' पूर्व सीएम ने यहां की विधायक गीता भुक्कल को बहादुर विधायक बताते हुए कहा कि गीता को पड़ने वाला एक-एक वोट उनके खाते में जाएगा और वह यह भी वायदा करते हैं कि भुक्कल के जीतने के बाद वह हरियाणा सरकार में मंत्री भी बनेगी.

युवाओं को मिलेगा रोजगार
इसके अलावा हुड्डा ने सफाई कर्मचारियों की नई भर्ती करने, बेरोजगारों को भत्ता देने और युवाओं के लिए सरकारी नौकरियों का प्रबन्धन करने की भी बात कही. गरीब महिलाओं के खाते खुलवा कर उनमें सरकार की तरफ से हर माह दो हजार रुपए महीना सरकार द्वारा डालने की बात पूर्व सीएम ने लोगों की तालियों की गड़गड़ाहट के बीच कही. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार में पढ़े-लिखे युवाओं को अपमानित नहीं होने देंगे और उनकी योग्यता अनुसार सरकारी नौकरी देंगे.

हुड्डा का गढ़ भेदना आसान नहीं
उन्होंने कहा कि जो नेता भी उनके बीच आएगा वह नोटों की झोली भरकर ले जाएगा. लेकिन मैं सिर्फ वोटों की झोली भरकर जा रहा हूं. भाजपा द्वारा हुड्डा का गढ़ भेदने की बात पर पलटवार करते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि उनका गढ़ भेदना इतना आसान नहीं है, यह जनता तय करेगी.

ये भी पढ़ें: PM नरेंद्र मोदी की रैली से बदलेगी हरियाणा की फिजां!

यह भी पढ़ें:  INLD का घोषणा पत्र जारी- बेरोजगारों को देंगे ₹15000 प्रति माह

Tags: Bhupinder singh hooda, Haryana Assembly Election 2019, Haryana Election 2019, Haryana politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर