रोहतक सीट से BJP प्रत्याशी अरविंद शर्मा बोले- कश्मीर से कन्याकुमारी तक सिर्फ मोदी ही मोदी
Jhajjar News in Hindi

रोहतक सीट से BJP प्रत्याशी अरविंद शर्मा बोले- कश्मीर से कन्याकुमारी तक सिर्फ मोदी ही मोदी
अरविंद शर्मा

अरविंद शर्मा कहा की आज देश में कश्मीर से कन्याकुमारी तक मोदी के नाम की आंधी चल रही है. मोदी नाम से ही देश भक्ति की भावना 100 गुना बढ़ जाती है.

  • Share this:
रोहतक लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा ने पूर्व की सरकारों के समय नौकरियां काबलियत पर न मिलने के आरोप लगाए और कहा की आज भाजपा सरकार के दौरान नौकरियां घल्लूघारा करके नहीं, बल्कि योग्यता के आधार पर दी जा रही हैं. वे झज्जर के चुनावी कार्यालय के शुभारम्भ अवसर पर मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा की आज देश में कश्मीर से कन्याकुमारी तक मोदी के नाम की आंधी चल रही है.

मोदी नाम से ही देश भक्ति की भावना 100 गुना बढ़ जाती है. मोदी ने आतंकवाद को ऐसी मार मारी है की आज विश्व भर के आतंकी समूहों की नजर भारत पर है और वे चाहते हैं की देश में दुबारा मोदी सरकार नहीं आनी चाहिए. अरविंद ने कहा कि मोदी मंत्र जपने से राष्ट्रवाद की भावना पैदा होती है.

कश्मीर से कन्याकुमारी तक मोदी के नाम की ऐसी आंधी चल रही है की इस बार भाजपा सभी रिकार्ड तोड़कर सत्ता में आएगी. उन्होंने कहा कि वे अभी तक दो दर्जन के करीब गांवों का दौरा कर चुके हैं और उन्होंने देखा है कि मोदी का नाम सुनते ही लोग नाचने लग जाते हैं.



भाजपा प्रत्याशी ने कहा की मोदी के राज में देश सुरक्षित हाथों में है. अरविंद शर्मा ने कहा की सोशल मीडिया ने चुनावी माहौल को खराब कर दिया है. विपक्षी दल सोशल मीडिया के जरिए अपने आदमियों को पत्रकार बनाकर गांवों में भेजते हैं. चुनावी कार्यालय में हवन के बाद भाजपा प्रत्याशी बेरी हल्के के करीब दर्जन भर गांवों के चुनावी दौरे पर निकल गए.
ये भी पढ़ें-

पीएम मोदी और अमित शाह ने दी बृजेंद्र को हिसार लोकसभा सीट से टिकट: चौ. बीरेंद्र सिंह

लोकसभा चुनावः BJP प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के IPS पति के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत

हरियाणा के शिक्षा मंत्री का बयान- बिजली, पानी और रोज़गार से बड़ा मुद्दा है राष्ट्रवाद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज